मनोज बाजपेयी ने किए चौंकाने वाले खुलासे, कहा- 'अब हमारी शादी नहीं चलेगी…'

Prakash Gupta
2 Min Read

मनोज बाजपेयी बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। ये दोनों अपनी नेटफ्लिक्स वेब सीरीज किलर सूप को लेकर सुर्खियों में हैं। इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान मनोज बाजपेयी सीरीज के साथ-साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में भी बात करते नजर आए.

मनोज बाजपेयी एक बेहतरीन अभिनेता हैं। वह एक हिंदू ब्राह्मण परिवार से हैं। उनकी पत्नी एक मुस्लिम परिवार से हैं। लेकिन उन्होंने कभी भी धर्म को अपने प्यार के बीच नहीं आने दिया। किलर सूप के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में मनोज ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई बड़े खुलासे किए.

कई बड़े खुलासे

मनोज बाजपेयी ने शबाना रजा बाजपेयी से शादी की है। अक्सर ऐसा होता है कि अंतरजातीय विवाह में परिवार वाले ही बाधक बन जाते हैं। हालांकि, मनोज बाजपेयी ने कहा कि उनके परिवार को उनकी शादी पर कोई आपत्ति नहीं थी. आज मनोज और शबाना अपनी शादीशुदा जिंदगी से बेहद खुश हैं। एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ मनोज बाजपेयी एक संवेदनशील इंसान भी हैं। वह अपनी पत्नी के धर्म के बारे में बात नहीं करता.

मुझे गर्व है कि मैं हिंदू हूं और शबाना को गर्व है कि वह मुस्लिम है

इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने कहा, ''जैसे मैं गौरवान्वित हिंदू हूं, वैसे ही वह एक गौरवान्वित मुस्लिम हैं। लेकिन धर्म से ऊपर, हम दोनों एक-दूसरे को महत्व देते हैं और साझा मूल्य से बंधे हैं।

मनोज बाजपेयी ने खोला अपनी शादी का राज!

अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का राज खोलते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा, ''धर्म से ज्यादा हमारी और शबाना की शादी उन मूल्यों पर आधारित है जो हम साझा करते हैं। हम उस बारे में बात नहीं करते. ये असत्य हैं. यदि हममें से कोई आज अपने मूल्यों को बदलता है, तो हमारी शादी नहीं चलेगी।

Share This Article