9 महीने बाद जेल से रिहा हुए मनीष कश्यप

Prakash Gupta
2 Min Read

मनीष कश्यप न्यूज़: बिहार के यूट्यूबर और पत्रकार मनीष कश्यप लगभग 9 महीने बाद आज जेल से रिहा हो गए हैं। उनके स्वागत के लिए बेउर जेल के बाहर भारी भीड़ देखी गयी. लोगों ने उनका इस तरह स्वागत किया मानो कोई नेता उनके बीच आ गया हो.

लोगों में भारी उत्साह था. उनके कई समर्थक उन्हें अपना सीएम बताते दिखे. मनीष कश्यप के जेल से बाहर आते ही तरह-तरह की अटकलें शुरू हो गई हैं. मनीष कश्यप ने मीडिया से भी बात की. आइए जानते हैं मनीष कश्यप ने भविष्य को लेकर क्या कहा है।

जैसे ही मनीष कश्यप जेल से बाहर आये तो उनके स्वागत के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. इसके बाद मनीष कश्यप जिप्सी पर सवार होकर वहां से निकल गए. रास्ते में भीड़ जमा हो गई थी. इसी बीच एक पत्रकार के पूछने पर मनीष कश्यप ने कहा कि यह भीड़ कोई पैसे देकर नहीं बुलाई गई है बल्कि यह खुद से आई हुई भीड़ है. जब मनीष कश्यप से राजनीति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''बस बिहार को बदलना है, जो किस्मत में होगा, मेरा कर्म उसी के अनुरूप होगा. मैं सिर्फ बिहार को बदलना चाहता हूं.

कश्यप को बड़ी राहत मिली है. फर्जी खबर मामले में मनीष कश्यप को पटना हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है. आज दोपहर करीब 12:00 बजे मनीष कश्यप बेउर जेल से बाहर आये. मनीष कश्यप की एक झलक पाने के लिए जेल के बाहर हजारों समर्थक जमा हो गए थे.

मनीष हाथों में फूलों की माला लेकर कश्यप का इंतजार कर रहे थे. जैसे ही मनीष जेल से बाहर आया, उसे देखने और मिलने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. जेल गेट से लेकर बेउर मोड़ तक करीब एक किलोमीटर तक समर्थकों की कतार लगी रही. एनएच 30 भी जाम कर दिया गया.

Share This Article