देश दुनिया

बड़ा हादसा टला : पटना एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट के विमान में लगी आग, करवाई गई इमरजैंसी लैंडिंग

बिहार। पटना के एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट के विमान की इमरजैंसी लैंडिंग कराई गई है। विमान में आग की खबर है। दिल्ली जा रही इस विमान को पटना एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया है। इस विमान में 185 लोग सवार थे। अबतक की रिपोर्ट के अनुसार विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं।

जानकारी के अनुसार ये विमान पटना के जयप्रकाश इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 12 बजतक 10 मिनट पर उड़ा था। टेक ऑफ के कुछ ही मिनट के बाद इस विमान के एक पंखे में आग लग गई। लोगों ने देखा कि विमान के एक पंखे से आग का लपटें निकल रही थी। लोगों ने इस घटना की सूचना तत्काल पटना पुलिस को दी। इसके बाद इस घटना की सूचना एयरपोर्ट को दी गई। फिर इस विमान को वापस लाया गया।

नागरिक उड्डयन महानिदेशालय ने कहा है कि दिल्ली जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट की चपेट में एक पक्षी आ गया। इसके बाद हवा में ही विमान का एक इंजन बंद हो गया। इसके बाद विमान की इमरजैंसी लैंडिग कराई गई। बताया गया है कि पहले तय किया गया कि इस विमान को बिहटा एयरफोर्स पर लैंड कराया जाएगा, लेकिन फिर इस विमान को पटना के जयप्रकाश इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ही लैंड कराया गया। पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह ने कहा है कि आग की घटना के बीच तकनीकी गड़बड़ी हो सकती है। इंजीनियरिंग टीम इस घटना की जांच कर रही है।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles