देश दुनिया

राज ठाकरे को कोई नुकसान पहुंचा, तो जल उठेगा महाराष्ट्र – MNS ने लगाए चेतावनी भरे पोस्टर

नई दिल्ली : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे के अयोध्या दौरे पर विरोध के बीच, मनसे ने गुरुवार को पूरे राज्य के लिए चेतावनी जारी की। मनसे की ओर से चेतावनी भरे पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टर में लिखा गया है कि कि अगर किसी ने उनके नेता को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की तो पूरा महाराष्ट्र जलेगा।

मुंबई के लालबाग इलाके में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने पोस्टर लगाया है। पोस्टर में लिखा है, “अगर कोई राज ठाकरे को चोट पहुंचाने की कोशिश करेगा तो पूरा महाराष्ट्र जल जाएगा।” यह पोस्टर राज ठाकरे के अयोध्या दौरे के विरोध के मद्देनजर लगाया गया है।

इससे पहले राजठाकरे ने मस्जिदों में लाउडस्पीकर से अजान किए जाने का विरोध कर विवाद खड़ा कर दिया था।जिसके बाद से महाराष्ट्र के सैकड़ों मस्जिदों में सुबह की अजान बिना लाउडस्पीकर के हुई। वहीं ठाकरे ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लाउडस्पीकर हटाने पर बहुत तारीफ की थी।

राज ठाकरे की जून में अयोध्या आने की उम्मीद है। मनसे ने ट्रेन और होटल बुक कर ठाकरे की अयोध्या रैली की तैयारी शुरू कर दी है। हालांकि, अयोध्या में धार्मिक नेता भी ठाकरे की यात्रा से खुश नहीं हैं। एक धार्मिक नेता का कहना है कि उन्हें अयोध्या आने से पहले उत्तर भारतीयों से पिछली टिप्पणियों के लिए माफी मांगनी चाहिए।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles