दाऊद इब्राहिम की बेटी भी नहीं हैं माधुरी दीक्षित-ऐश्वर्या से कम!

Prakash Gupta
2 Min Read

दाऊद इब्राहिम. 1993 बम ब्लास्ट के मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम का नाम तो आपने सुना ही होगा. भारत लंबे समय से अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की तलाश कर रहा है।

कहा जा रहा था कि दाऊद इब्राहिम इतने सालों से पाकिस्तान में छिपा हुआ है. यह भी दावा किया गया था कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई इस अंडरवर्ल्ड डॉन की मदद कर रही थी।

डेविड की मौत की खबर
भारत के सबसे बड़े दुश्मन अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की मौत की खबरें लगातार इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि दाऊद को जहर दिया गया था.

उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ लोगों का ये भी दावा है कि दाऊद अब इस दुनिया में नहीं है. हालांकि, अभी तक इस खबर पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

अपनी मौत की खबर के बाद सुर्खियों में आए दाऊद इब्राहिम का एक समय में बॉलीवुड पर बड़ा प्रभाव था। कहा जा रहा है कि गुलशन कुमार की मौत के पीछे दाऊद इब्राहिम का हाथ था। ऐसा भी कहा जाता है कि इस कुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन के कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ भी अफेयर थे।

लेकिन आज हम आपको दाऊद इब्राहिम के बारे में नहीं बल्कि उसकी बड़ी बेटी के बारे में बताएंगे। माहरुख अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बड़ी बेटी हैं। खूबसूरती के मामले में माहरुख किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

शादी की फोटो वायरल

आज हम आपको इस आर्टिकल में दाऊद की बड़ी बेटी माहरुख की खूबसूरत तस्वीर दिखाने जा रहे हैं। माहरुख की शादी पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद के बेटे जुनैद मियांदाद से हुई है। जुनैद और माहरुख की शादी 2006 में हुई थी।

उस वक्त की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें माहरुख बिस्तर पर ऊपर से नीचे तक लेटी हुई थीं. लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था.

Share This Article