टॉप न्यूज़

सलीम खान-सलमान खान को धमकी देने से लारेंस बिश्नोई का इनकार, नहीं भेजा कोई खत

गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई का कहना है कि उसकी तरफ से सलीम खान या सलमान खान को किसी तरह की धमकी नहीं दी गई है ना ही किसी तरह का खत लिखा गया है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की हिरासत में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने कथित तौर पर दावा किया है कि उसने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान या उनके पिता सलीम खान को कोई पत्र नहीं भेजा है। बिश्नोई ने आगे कहा है कि पहले भी उसने अपने गिरोह के सदस्य संपत नेहरा के जरिए से सलमान खान को धमकी दी थी लेकिन इस बार सलमान खान को कोई पत्र नहीं लिखा गया है।

गोल्डी बराड़ कनाडा में हैं और उनकी सलमान खान से कोई दुश्मनी नहीं है। बिश्नोई ने कथित तौर पर कहा है। सूत्रों ने आगे कहा कि बिश्नोई ने उन्हें बताया कि प्रचार के लिए किसी अन्य गिरोह या मसखरा ने यह खत भेजा होगा। रविवार को स्पेशल सेल ने बिश्नोई को एक अदालत में पेश किया गया और पांच दिनों के लिए हिरासत में भेज दिया गया।

लॉरेंस बिश्नोई। दिल्ली, हरियाणा, पंजाब राजस्थान और यूपी का सबसे कुख्यात अपराधी।जरायम की दुनिया में जिसकी तूती तिहाड़ जेल से लेकर देश के पांच राज्यों में बोलती है।वो लॉरेंस बिश्नोई, जिसने काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को कभी पुलिस के कड़े पहरे में होने के बावजूद खुले तौर पर धमकी दी थी.. और कहा था कि सलमान अगर कभी राजस्थान आए।तो वहीं उनकी जान ले लेगा।

साल 2021 में लारेंस बिश्नोई से जांच एजेंसी ने पूछताछ की थी। तब पूछताछ में लॉरेंस ने सलमान की हत्या की साजिश की बात कबूली थी। और खुलासा किया था कि उसने ही सलमान खान को मारने के लिए राजस्थान के गैंगस्टर संपत नेहरा को जिम्मा सौंपा था। और उसके ही आदेश पर गैंगस्टर संपत नेहरा सलमान खान को मारने के लिए मुंबई गया था।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Back to top button