छत्तीसगढ़ की खबरे

बीती रात 2 हाथियों ने मिलकर एक व्यक्ति को कुचलकर मार डाला.

Elephant Attack In Jashpur : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के कुनकुरी से बड़ी खबर निकलकर आ रही है. कुनकुरी से लगे कंडोरा में बीती रात 2 हाथियों ने मिलकर एक व्यक्ति को कुचलकर मार डाला. हाथियों की आतंक से इलाके में खौफ का माहौल है.

मृतक का नाम त्रिलोचन यादव बताया जा रहा है. मृतक का उम्र तकरीबन 60 वर्ष बतायी जा रही है. वहीं गिदाबहार में एक महिला की हाथी के हमले से मौत की खबर आ रही है. एक महीने के अंदर कुनकुरी वन परिक्षेत्र में हाथियों से मौत की यह तीसरी घटना है, जिसमें अबतक चार की मौत हो चुकी है.

मिली जानकारी के मूताबिक रात करीब 12 बजे आसपास 2 हाथी जंगल से रिहायशी इलाके में पहुंच गए. इस बात की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो ग्रामीण इकट्ठे हो गए और हाथियों को खदेड़ना शुरू किया.

ग्रामीणों केद्वारा खदेड़े जाने के बाद दोनों हाथी लीची बगान में घुस गए. बताया जा रहा है कि युवक रात को बगान में ही सो रहा था. हाथियों ने सो रहे बगान मालिक पर हमला कर दिया. नींद में शख्स जब तक कुछ सोंच पाता दोनों हाथी उस पर बुरी तरह से टूट पड़े और जान ले ली.

त्रिलोचन यादव की मौत की खबर से पूरे शोक की लहर है. इलाके के लोग लगातार हो रही घटना से स्तब्ध हैं. खबर है कि घटना की सूचना मिलने पर वन अमला भी मौके पर पहुंच गया है. लगातार हो रही जनहानि से ग्रामीण भयभीत हैं. वन विभाग के लिए आक्रोशित.

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Back to top button