टॉप न्यूज़

ICU में भर्ती लालू यादव

मंगलावर को राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने अपने पिता के लिए एक भावुक मैसेज (Emotional Post) लिखा है. उन्होंने अस्पताल (Hospital) में भर्ती अपने बीमार पिता की दो तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्हें अपना हीरो (Hero) बताया है और उनके जल्द ठीक होने की कामना की है.

रोहिणी ने लिखा कि ‘मेरे हीरो, मेरे सपोर्ट पापा. जल्द ठीक हो जाइये.’ उन्होंने आगे लिखा कि हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं है जिनकी शक्ति.

लालू यादल के हॉस्पिटल में होने की वजह से RJD के 26वें स्थापना दिवस के मौके पर कोई जश्न नहीं मनाया जा रहा है. सिर्फ पार्टी का मेंबरशिप अभियान चलाया जाएगा.

लालू यादव को क्या हुआ?

बता दें कि कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव फिलहाल पटना के पारस अस्पताल में आईसीयू में हैं. रविवार को अपने घर पर सीढ़ियों से गिर गए, जिससे उनके दाएं कंधे में फ्रैक्चर हो गया और कमर में भी चोट आ गई. हालांकि, इलाज के बाद वो रविवार को ही वापस घर आ गए, लेकिन सोमवार सुबह तड़के 3 बजे उनकी हालत बिगड़ने लगी, और आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles