टॉप न्यूज़

लेडी गैंग की गुंडागर्दी, डोमिनोज गर्ल को सरेराह जमकर पीटा, वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश : इंदौर शहर से सोशल मीडिया एक वीडियो बहुत तेजी वायरल हो रहा है। यहां लेडी डॉन गैंग की सरेराह गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है। इसमें चार लड़कियां डोमिनोज पिज़्ज़ा कंपनी में काम करने वाली लड़की को बेरहमी से पीट रहे हैं। लड़कियां पीड़िता को डंडे, लात, और घूंसों से सड़क पर गिरा-गिरा कर पिटाई कर रहे हैं। लेडी गैंग ने मारपीट का वीडियो खुद बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

जानकारी के मुताबिक यह घटना इंदौर शहर के द्वारकापुरी इलाके का है। पीड़ित लड़की का नाम नंदिनी यादव है। वीडियो वायरल होने के बाद द्वारकापुरी पुलिस ने चारों लड़कियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि वह फूड कंपनी डोमिनोज में नौकरी करती है। जब वह काम के लिए जा रही थी, तभी पिंकी नाम की युवती ने अपनी तीन सहेलियों के साथ मिलकर उसका रास्ता रोक लिया। तीनों ने उसे कुछ बात करने के बहाने से पास में बुलाया। फिर थप्पड़ मारे, लात-घूसों और डंडे से जमकर पिटाई कर डाली।

पीड़िता ने बताया कि हमले के चलते वह वहीं सड़क पर गिर गई। काफी देर तक मदद मांगती रही, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। उसने वहीं मौजूद एक घर में जाकर अपनी जान बचाई। इतना ही नहीं लेडी गैंग ने मारपीट का खुद वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। पुलिस के पास जब यह वीडियो पहुंचा तो केस दर्ज किया गया। बताया गया कि पिंकी क्षेत्र के बदमाशों के साथ गैंग बनाकर घूमती है। उसके पिता भी अवैध शराब व अवैध गतिविधियों से जुड़ रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश कर रही है।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles