19 साल के शाकिब को केकेआर ने आईपीएल 2024 में खरीदा, धोनी भी हैं इस खिलाड़ी के फैन

Prakash Gupta
2 Min Read

साकिब हुसैन. जीवन की चुनौतियों का डटकर सामना करने वालों को ही सफलता का स्वाद मिलता है। अगर कोई कुछ बड़ा करने की ठान ले तो जीवन में आने वाले विकास को कोई नहीं बिगाड़ सकता।

इसे साबित कर दिखाया है बिहार के गोपालगंज के दरगाह मोहल्ले के रहने वाले साकिब हुसैन ने. साकिब हुसैन ने वही किया जो बड़े-बड़े लोग सोचते हैं. शाकिब आईपीएल के आगामी संस्करण में केकेआर के लिए खेलेंगे। केकेआर ने साबिक हुसैन को उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा.

माहौल उत्सवी है.

साबिक दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं. साकिब के पिता अली अहमद हुसैन पेशे से दर्जी हैं। केकेआर टीम का हिस्सा बनने के बाद उनके गांव परिवार और दोस्तों में जश्न का माहौल है. पिता अली अहमद हुसैन ने कहा कि वह अपनी खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकते। ये सब उनके बेटे की मेहनत का नतीजा है. साबिक के पिता चाहते हैं कि वह न सिर्फ आईपीएल में बल्कि देश के लिए भी खेले।

“मैं आईपीएल टीम में शामिल होकर बहुत खुश हूं। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की और बिहार और गोपालगंज के क्रिकेट प्रेमियों को उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया.

बिहार की एक छोटी सी जगह से केकेआर जैसी बड़ी टीम का हिस्सा बनना कोई छोटी बात नहीं है. ये सब उन्होंने कड़ी मेहनत से हासिल किया है. साबिक ने अपनी गेंदबाजी से महेंद्र सिंह धोनी और सौरव गांगुली जैसे दिग्गजों को भी प्रभावित किया है. इन दोनों खिलाड़ियों ने साबिक की गेंदबाजी की तारीफ की है.

फिलहाल इस खिलाड़ी को उनकी इस उपलब्धि पर हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. ईशान किशन और मुकेश कुमार के बाद बिहार का एक और लाल आईपीएल में अपना जलवा बिखेरेगा. इस उपलब्धि से न सिर्फ उनका परिवार बल्कि पूरा बिहार गौरवान्वित महसूस कर रहा है. हम साबिक को क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की शुभकामनाएं देते हैं।

Share This Article