केके पाठक ने शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव पद से इस्तीफा दे दिया है

Prakash Gupta
2 Min Read

केके पाठक ने दिया इस्तीफा बिहार से एक बड़ी खबर आ रही है. बिहार के अपर मुख्य सचिव (शिक्षा) केके पाठक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. जी हां, इस्तीफा देने से पहले केके पाठक स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर छुट्टी पर चले गए थे.

उनके छुट्टी पर जाने के कुछ देर बाद ही उनका इस्तीफा आ गया. आपको बता दें कि अभी तक उनका इस्तीफा सरकार ने स्वीकार नहीं किया है. बताया जाता है कि केके पाठक ने 9 जनवरी को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. लेकिन गुरुवार को उनके इस्तीफे की खबर वायरल हो गई.

केके पाठक 16 जनवरी तक छुट्टी पर थे. लेकिन अब खबर आ रही है कि केके पाठक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. हालांकि, अभी तक उनके इस्तीफे की वजह सामने नहीं आई है. वायरल हो रहे रजिस्ट्रेशन लेटर में केके पाठक ने लिखा है कि वह स्वेच्छा से अपने पद से इस्तीफा दे रहे हैं.

केके पाठक की गिनती बिहार के कड़क और काबिल अफसरों में होती है. उनके आने की खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. शिक्षा विभाग के अधिकारी, कर्मचारी और शिक्षक हाई अलर्ट पर थे। अब उनके इस्तीफे की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. उनके इस्तीफे की वजह अभी सामने नहीं आई है. लेकिन लोगों की अलग-अलग राय है.

Share This Article