टॉप न्यूज़

राम की पैड़ी पर नहाते हुए पत्नी को चूमा, भड़के लोगों ने पति की कर दी पिटाई

अयोध्या : रामनगरी अयोध्या में मंगलवार को राम की पैड़ी पर स्नान करते समय एक शख्स ने अपनी पत्नी को किस कर लिया। दोनों को ऐसा करता हुआ वहां मौजूद अन्य लोगों ने भी देख लिया। लोगों ने आपत्ति जताते हुए कहा कि ऐसी हरकतें यहां नहीं चलेंगी। इसके बाद कहासुनी होने लगी। मामला इतना बढ़ गया कि लोगों ने शख्स की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान पत्नी रहम की गुहार लगाती रही, लेकिन लोग पति को पीटते रहे।

स्नान के दौरान पति ने पत्नी को किया Kiss

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को पति पत्नी अयोध्या में राम की पौड़ी पर स्नान करने आए थे। स्नान के दौरान ही पति ने अपनी पत्नी को किस कर लिया। यह देख वहां मौजूद लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। घटना से जुड़े दो वीडियो सामने आए हैं। एक वीडियो में पति पत्नी किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरे वीडियो में पति की पिटाई की जा रही है।

20 मिनट तक पति की पिटाई करते रहे लोग

वीडियो के मुताबिक, दो से तीन लोग पति को पकड़कर करीब 20 मिनट तक पीटते रहे। इस दौरान पत्नी रोते हुए अपने पति को छुड़ाने के लिए गुहार लगाती रही, लेकिन किसी ने उसकी बात नहीं सुनी। पिटाई से पति के शरीर पर कई जगहें चोटें आई हैं।

लोग बनाते रहे वीडियो

बता दें, शख्स की सरेआम पिटाई होती रही और वहां मौजूद अन्य लोग घटना का वीडियो बनाते रहे। कुछ लोगों ने कहा कि उनके परिवार के लोग भी वहीं मौजूद थे, ऐसे में पति-पत्नी का अश्लीलता फैलाना उन्हें सहन नहीं हुआ। लोगों ने आपत्ति जताते हुए कहा कि सार्वजनिक जगहों पर ऐसी अभद्रता नहीं करनी चाहिए।

एक सप्ताह पुराना बताया जा रहा वीडियो

बताया जा रहा है कि यह वीडियो एक सप्ताह पुराना है। इस मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है। इस मामले में पुलिस फिलहाल कैमरे के सामने कुछ भी कहने से बच रही है।

संतों ने जताई नाराजगी, कहा- लोगों ने पिटाई कर अच्छा किया

इस मामले में संतों ने नाराजगी जताई है और शख्स की पिटाई को सही करार दिया है। श्रीरामवल्लभाकुंज के प्रमुख स्वामी राजकुमार दास ने कहा कि सार्वजनिक जगहों पर इस तरह की अभद्रता करना ठीक नहीं है। तीर्थ स्थलों पर धर्म और मर्यादा का पालन करना चाहिए। अगर इस तरह की अभद्रता पब्लिक प्लेस पर होगी तो समाज के लोगों में गलत संदेश जाएगा। वहीं, हनुमत निवास के महंत डॉ. मिथिलेश नंदिनी शरण ने कहा कि लोगों ने पिटाई कर अच्छा किया।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button