नेटफ्लिक्स पर ये 5 थ्रिलर फिल्में – जो आपके दिल की धड़कन को आसमान तक ले जाएंगी! नज़र रखना…

Prakash Gupta
3 Min Read

नेटफ्लिक्स की सर्वश्रेष्ठ हॉरर फ़िल्में: कुछ लोगों को रोमांटिक फिल्में पसंद होती हैं तो कुछ लोगों को कॉमेडी फिल्में। कुछ लोगों को डरावनी फिल्में देखना पसंद होता है. ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें थ्रिलर फिल्में देखना पसंद है।

अगर आप भी थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं तो आपको यह आर्टिकल जरूर पढ़ना चाहिए। आज हम आपको इस आर्टिकल में नेटफ्लिक्स की अब तक की 6 बेहतरीन थ्रिलर फिल्मों के नाम बताने जा रहे हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं लिस्ट पर।

चोरों की सेना

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है आर्मी ऑफ थीव्स का। फिल्म में एक्शन, रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा है। इसका निर्देशन मैथियास श्वेघोफ़र ने किया है। फिल्म के ट्विस्ट और टर्न्स आपको एक बार भी पलक झपकने नहीं देंगे। इस फिल्म को एक बार जरूर देखें.

सड़क का अंत

इस फिल्म का सस्पेंस आपके होश उड़ा सकता है. इस फिल्म की कहानी एक क्रॉस-कंट्री रोड ट्रिप से शुरू होती है। इस सड़क यात्रा पर, ब्रेंडा और उसके परिवार का मैक्सिकन रेगिस्तान में एक खतरनाक हत्यारे से सामना होता है। वे उस हत्यारे से अपनी जान बचाने के लिए एक बड़ी लड़ाई लड़ते हैं। इस फिल्म का ट्रेलर आपको हैरान कर देगा. अगर आप ऐसी फिल्मों के शौकीन हैं तो आपको एक बार ऑफ रोड जरूर देखनी चाहिए।

एलए गोपनीय

यह फिल्म जेम्स एल. रॉय के उपन्यास “ले एए कॉन्फिडेंशियल” पर आधारित है। यह फिल्म लॉस एंजिल्स की राजनीति और पुलिस विभाग के छिपे रहस्यों को उजागर करती है। इस फिल्म ने बेहतरीन कहानी और पटकथा के लिए कई पुरस्कार जीते.

समाधि के पत्थरों के बीच एक सैर

ए वॉक अमंग द टॉम्बस्टोन्स एक अमेरिकी क्राइम थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म एलन ग्रेनर के उपन्यास “ए वॉक अमंग द टॉम्बस्टोन्स” पर आधारित है। इसका निर्देशन लॉरेंस ब्लॉकिन ने किया है। यह एक बहुत अच्छा क्राइम ड्रामा है. फिल्म में डेविड हार्बर, डैन स्टीवंस, एरियाना वर्ग और बॉयड होस्किन्स प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

असभ्य

'सैवेज' एक शानदार थ्रिलर है। फिल्म में टेलर किट्सच, आरोन टेलर-जॉनसन और ब्लेक लाइवली ने अभिनय किया है। यह फिल्म डॉन विंसलो के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म का जबरदस्त रोमांच और एक्शन आपका दिल जीत लेगा। फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Share This Article