कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा ने खोला मुनव्वर का काला चिट्ठा, बोलीं- 'लड़कियों के साथ बढ़िया…'

Prakash Gupta
3 Min Read

बिग बॉस 17 भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। शो ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यह शो दर्शकों के लिए काफी मनोरंजक है। शो के प्रतियोगी और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी मुनव्वर ने अपने बारे में सब कुछ बता दिया है।

इसे देखकर लोग रोमांचित हो उठे। जी हां, वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आईं आयशा ने मुनव्वर को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बिग बॉस के घर में आते ही मुनव्वर पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था।
उन्होंने कहा था कि मुनव्वर के कई लड़कियों से रिश्ते थे. आयशा के अलावा मुनव्वर की गर्लफ्रेंड नजीला ने भी उन पर धोखा देने का आरोप लगाया था। अब कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा ने भी मुनव्वर को लेकर बयान दिया है.

अंजलि अरोड़ा ने खोली पोल मुनव्वर

कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा ने मुनव्वर की पोल खोलते हुए कई बातें बताईं। उन्होंने कहा कि मुनव्वर जानता है कि “लड़कियों के साथ कैसे खेलना है।”

'लॉक अप' शो का हिस्सा रह चुकी हैं

अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारुकी कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप का हिस्सा रह चुके हैं। शो में दोनों एक-दूसरे के करीब आए। हालांकि, बाद में पता चला कि मुनव्वर की एक गर्लफ्रेंड भी है। अब अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है.

जिसमें वह मुनव्वर फारुकी के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. वीडियो में वह कहती नजर आ रही हैं, ''यह मुनव्वर फारुकी के लिए है. वे लड़कियों से खेलना भी जानते हैं। वह यह भी जानता है कि लोगों को अपनी बातों से कैसे प्रेरित और मोड़ना है। उन्होंने कई लड़कियों की जिंदगी जी है. मुझे नहीं पता कि कितना बचा है,'' उन्होंने कहा।

“मुझे बहुत कुछ कहना है लेकिन मैं इन सबमें अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता। इससे पहले आयशा ने मुनव्वर के कई राज भी खोले थे. बिग बॉस में आते ही आयशा ने मुनव्वर पर अपने पार्टनर्स को धोखा देने का आरोप लगाया था.

Share This Article