टॉप न्यूज़

जस्टिन बीबर का चेहरा हुआ पैरालाइज्ड , पॉप सिंगर ने वीडियो में दिखाया पूरा हाल

पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के फैंस के लिए एक बुरी और चौंकाने वाली खबर सामने आई है. इस खबर की जानकारी खुद जस्टिन बीबर ने सोशल मीडिया पर आकर फैंस को दी है. दरअसल, जस्टिन को रामसे हंट सिंड्रोम नामक एक रेयर बीमारी हो गई है, जिसकी वजह से उनका आधा चेहरा पैरालाइज हो गया है. इस बाबत सिंगर ने अपने आने वाले सभी शो कैंसिल कर दिए हैं और इलाज के लिए छुट्टी पर हैं.

जस्टिन बीबर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि एक वायरस की वजह से वह इस खतरनाक बीमारी का शिकार हो गये हैं. ये वायरस उनके चेहरे की नसों पर प्रहार कर रहा है. जिसकी वजह से उनके आधे चेहरे पर लकवा मार गया है.इतना ही नहीं, जस्टिन ने इस वीडियो में फैंस को दिखाया भी है।

कि कैसे वह अपनी एक तरफ की आंख झपका नहीं पा रहे हैं. जस्टिन लकवे वाली साइड से हंस भी नहीं पा रहे हैं. बता दें, यह तीसरी बार है जब जस्टिन का वर्ल्ड टूर कैंसिल हुआ है. पहले ही दो बार कोरोना की वजह से शो पोस्टपोन करने पड़े थे.

जस्टिन के इस वीडियो को करोड़ों फैंस ने लाइक कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की है. बता दें, 28 साल के जस्टिस ने हाल ही में Justice World Tour का एलान किया था.आपको बता दें, इस साल अपने वर्ल्ड टूर पर जस्टिन बीबर भारत आकर भी शो करने वाले थे.

हालांकि जस्टिन का भारत में 18 अक्टूबर को शो है. फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि वह जल्द ठीक होकर भारत आए. इससे पहले जस्टिन साल 2017 में भारत में आए थे. लेकिन गर्मी लगने की वजह से वह तीन दिन की बजाय एक दिन के अंदर ही चले गए.

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles