JEE & NEET परीक्षा पर केन्द्रीय शिक्षा मंत्री की सफाई…तो राहुल का ट्वीट-वाट्सएप के साथ बीजेपी की सांठगांठ

JEE & NEET परीक्षा पर केन्द्रीय शिक्षा मंत्री की सफाई…तो राहुल का ट्वीट-वाट्सएप के साथ बीजेपी की सांठगांठ

[ad_1]

(मनीष जायसवाल)सप्ताह  के चर्चित टिवट्स:- केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने जे ई ई व नीट एग्जाम पर दी सफाई… तो राहुल गांधी का कहना है कि व्हाट्सएप पर भाजपा में साठगांठ है…. भूपेश बोले 15 साल में भाजपा सरकार ने क्या किया यह देख ले.जेईई और नीट एग्जाम के संबंध में देश के शिक्षा मंत्री रमेश चंद पोखरियाल ने अपनी सफाई में ट्वीट किया है कि JEE में कुल 8.58 लाख अभ्यर्थियों में से 7.5 लाख छात्रों ने और NEET में 24 घंटे के अंदर 15.97 लाख छात्रों में से 10 लाख से अधिक ने परीक्षा का एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लिया है।इससे पता चलता है कि छात्र चाहते हैं कि हर हाल में परीक्षा हो: डॉ @DrRPNishank, केंद्रीय शिक्षा मंत्री

कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि व्हाट्सएप और बीजेपी में सांठगांठ है:-अमेरिका की टाइम मैगज़ीन ने WhatsApp-BJP की साँठ-गाँठ का खुलासा किया:40 करोड़ भारतीय WhatsApp इस्तेमाल करते हैं और अब WhatsApp चाहता है कि उससे पैसों का भुगतान भी किया जाए। इसके लिए मोदी सरकार की स्वीकृति की ज़रूरत है।इसलिए, BJP की WhatsApp पर पकड़ है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा के 4 दिनों के मानसून सत्र के दौरान विपक्ष के हमले का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्विटर हैंडल से अभिव्यक्त किया है :-15 साल में आपने क्या किया, उस सच को सामना कीजिए।छत्तीसगढ़ बना है, छत्तीसगढ़ के 2 करोड़ 80 लाख लोगों के लिए और उनके लिए हमें जो भी करना होगा वो करेंगे।

मानसून सत्र के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने सरकार पर हमला बोलते हुए अपने टि्वटर हैंडल से ट्वीट कर कहा है[email protected] सरकार के पास न ‘विजन” है, न ‘नीति’ है, न ‘प्रबंधन’ है।एक तरफ सरकार कहती है कि खजाने में पैसा नहीं है इसलिए रुकी हुई भर्तियां और नई नौकरियां नहीं दे सकते।दूसरी तरफ ऐसे संकट के समय में ‘विधानसभा भवन’ का निर्माण, संसदीय सचिवों की नियुक्ति समझ से परे है।

कांग्रेस में राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर हो रही सिरफुटव्वल पर डॉ रमन सिंह की टिप्पणी पर जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता शैलेश नितिन त्रिवेदी ने ट्वीट किया -भाजपा और भाजपा के आप जैसे नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के नेतृत्व से भयभीत रहते हैं!!रमन सिंह जी आप निश्चिंत रहें, कोई घूसखोर और कोई तड़ीपार कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष नहीं बनेगा।।
https://twitter.com/shaileshINC/status/1297490956309000192?s=08

ओपी चौधरी ने कांग्रेस पर तंज  करते हुए ट्वीट किया है कि …जमीदार अपने बेटे की बारात लेकर गए हुए थे मान मनव्वल में कमी को देखकर नौकर से दरी  छेद करवा दिया…. फिर जमीदार जी पैर फसाकर मोच लगने का नाटक करने लगे बारात वापस ले जाने तक की नौबत आ गई लड़की के फूफा अपने पैर पकड़कर मिन्नतें की तब जाकर शादी संपन्न हुई और जमींदार को अपने रुतबे का एहसास हुआ.पूर्व आईएएस ओपी चौधरी ने लिखा की इस कहानी का कांग्रेस से कोई संबंध नहीं है।

मरवाही की हाई प्रोफाइल सीट पर जोगी कांग्रेस के दावेदार अमित जोगी  प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने जाति प्रकरण पर उनके ऊपर हो रहे हैं विवादों को लेकर ट्वीट किया है कि
सूचना- अंग्रेज़ी में कहावत है कि जब कोई निकट व्यक्ति एक बार विश्वास तोड़ता है तो उसे ‘घटना’ कहते हैं, दो बार तोड़ता है तो ‘संयोग’ और तीन बार तो ‘दुश्मनी हमला’।ऐसे घातक दुश्मनी हमले न जाने मुझ पर ही बार बार क्यों होते हैं, मैं आज तक नहीं समझ पाया।शायद मुझ में ही कुछ कमी होगी?1/2

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर गणपति उत्सव के आरंभ में सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया कि आज गणेश चतुर्थी है “छत्तीसगढ़ में 873 कोरोना के प्रकरण आए हैं।” मुख्यमंत्री निवास में या कांग्रेस पार्टी द्वारा कहीं भी एक वृहद आयोजन तो बनता है।
ध्यान रहे कांग्रेस के आयोजन और शराब दुकान खुलने से  कोरोना नहीं फैलता.. !!!कोरोना अन्य दूसरे कारणों से फैलता है।@bhupeshbaghel

loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES