ईशान किशन ने अमिताभ बच्चन से पूछा ये सवाल तो बिग बी ने दिया मजेदार जवाब

Prakash Gupta
2 Min Read

हाल ही में क्रिकेटर ईशान किशन और स्मृति मंधाना कौन बनेगा करोड़पति के 15वें सीजन का हिस्सा बने। यहां स्मृति ईशान और अमिताभ बच्चन एक दूसरे से कई मजेदार सवालों के जवाब देते नजर आए. तो आइए जानें क्या हुआ इस एपिसोड में.

ईशान किशन ने बिग बी से पूछा

हॉट सीट पर इशान किशन और स्मृति मंधाना बैठे थे. सवाल शुरू होते ही इशान किशन ने कहा, खेल शुरू करने से पहले मेरा एक सवाल है. क्रिकेट और कौन बनेगा करोड़पति दो अलग-अलग खेल हैं। इस खेल में एक अंपायर भी होता है. यह कहते हुए वह कंप्यूटर की ओर मुड़ गया। आप उस तरह के गेंदबाज हैं जो हमसे सवाल करेंगे।' और हम वो बल्लेबाज़ हैं जो इस सवाल से अपना बचाव करेंगे. अंतिम निर्णय अंपायर का होता है.

4 विकल्पों में से चुनें

25 वर्षीय खिलाड़ी ने आगे कहा, कौन तय करेगा कि पहले कौन बल्लेबाजी करेगा और कौन गेंदबाजी करेगा? हमें टॉस करना होगा. फिर इसे उछाला गया. ईशान किशन और स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। ईशान किशन ने कहा, हम आपसे दो सवाल पूछेंगे। बिग बी ने मजाक करते हुए कहा, कृपया एक आसान सा सवाल पूछें।

ईशान किशन: नहीं, मैं पहले सवाल नहीं पूछूंगा, लेकिन विकल्प बताऊंगा. विकल्प हैं खुदा गवाह, सरकार II, डॉन III, शहंशाह IV। मेरा प्रश्न यह है कि आप महोदया के नाम के साथ इनमें से कौन सा शीर्षक जोड़ना चाहते हैं?

अमिताभ ने जवाब दिया

अमिताभ बच्चन ने कहा, निस्संदेह, मैं उनके नाम के साथ 'सरकार' शीर्षक जोड़ना चाहूंगा। और यहां मौजूद सभी पुरुष अपनी पत्नी के नाम के आगे यही टाइटल जोड़ेंगे. सही? पत्नी मायके जाती है तो तुम्हें उसके सामने झुकना चाहिए। यह सरकार है. तब ईशान किशन ने कहा, मैं आपसे यह सलाह पाकर बहुत खुश हूं.

Share This Article