इरा खान की शादी, आमिर खान की शादी का कार्ड वायरल

Prakash Gupta
2 Min Read

इरा खान की शादी बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान तेजी से सोशल मीडिया सेंसेशन बनती जा रही हैं। इरा खान की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. इरा खान अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

नुपुर शिखारे इरा के फिटनेस ट्रेनर थे। दोनों धीरे-धीरे एक-दूसरे के शौकीन हो गए। दोनों 2020 से डेटिंग कर रहे हैं। इरा और नुपुर ने पिछले साल सगाई की थी और अब 2024, जनवरी में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी इस समय शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। उनकी शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. परिवार के सभी सदस्य शादी की तैयारी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह जोड़ा मुंबई में शादी करेगा। उनकी शादी काफी भव्य तरीके से होगी.

शादी का कार्ड वायरल

नुपुर और इरा की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शादी का कार्ड खूबसूरत होता है. इरा और नुपुर की शादी की तारीख 13 जनवरी है। शादी के कार्ड पर आमिर और उनकी बेटी ने साफ कर दिया है कि शादी में आने वाले मेहमान सिर्फ आशीर्वाद दें। शादी के कार्ड पर स्पष्ट रूप से लिखा है, “केवल आशीर्वाद।”

इस शादी में बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां शामिल हुईं।

पहले अफवाह थी कि इरा और नुपुर 3 जनवरी 2024 को शादी करेंगे। लेकिन शादी के कार्ड से पुष्टि हो गई है कि शादी 13 जनवरी 2024 को होने वाली है। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे।

Share This Article