12वीं फेल के असली हीरो हैं आईपीएस मनोज शर्मा, शेयर की पुरानी फोटो, बोले- शादी के कुछ दिन…

Prakash Gupta
2 Min Read

आईपीएस अधिकारी मनोज शर्मा की आने वाली फिल्म 12वीं फेल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म 12वीं फेल में मनोज शर्मा के संघर्ष के साथ-साथ उनकी प्रेम कहानी भी दिखाई गई है। फिल्म में आईपीएस अधिकारी मनोज शर्मा और उनकी पत्नी श्रद्धा भी हैं।

मनोज शर्मा ने अपनी पत्नी के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है

अभिनेता मनोज शर्मा ने अपनी पत्नी अभिनेत्री श्रद्धा जोशी के साथ एक नई तस्वीर साझा की है। मनोज शर्मा ने अपनी पत्नी के साथ ये तस्वीर एक्स प्लेटफॉर्म पर शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए मनोज शर्मा ने लिखा, आज शादी के कुछ दिनों बाद की तस्वीर मिली.

जैसे ही पोस्ट को मनोज शर्मा ने शेयर किया, कुछ ही देर में यह वायरल हो गया. लोग उनसे प्यार करने लगे. लोग उनके रिश्ते की सराहना कर रहे हैं. मनोज शर्मा की पोस्ट को अब तक 1.6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. लोग उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

एक यूजर ने मनोज शर्मा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, आप बहुत भाग्यशाली हैं कि लोग आज आपकी प्रेम कहानी देख रहे हैं और उनकी सराहना कर रहे हैं. खासतौर पर श्रद्धा का वह डायलॉग, जब वह कहती हैं कि मनोज तुम चक्की चलाओ या आईपीएस ऑफिसर बानो मुझे तुम्हारे साथ जिंदगी बितानी है। मुश्किल में अक्सर लड़कियाँ साथ छोड़ देती हैं।

Share This Article