टॉप न्यूज़

IPL 2022 : शिखर धवन को पिता ने बुरी तरह से ‘पीटा’, प्लेऑफ में नहीं पहुंचने से हुए नाराज

नई दिल्ली । आईपीएल 2022 (IPL 2022) के शुरुआती मैच में मयंक अग्रवाल की पंजाब किंग्स ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम के दिग्गज खिलाड़ी धवन का बल्ला इस सीजन मे जमकर बोला लेकिन हाल के हुए मैच में टीम ने खराब प्रदर्शन किया और प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकामयाब साबित हुई।लीग से बाहर होने के बाद शिखर धवन जब अपने घर पहुंचे तो उनके पिता गुस्से से लाल हो गए। धवन के पिता ने उन्हें जोरदार थप्पड़ मारा और जमीन में गिराकर लात और घूंसे की बरसात कर दी।

जिसके बाद सोशल मीडिया में धवन ने अपनी आपबीती शेयर की। धवन का हाल देखकर उनके फैंस सदमे में आ गए।वैसे घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह सबकुछ मजाक में चल रहा था। दरअसल, शिखर धवन ने जो वीडियो शेयर किया है वह सिर्फ फन का एक हिस्सा है, जिसमें उनके पूरे परिवार ने एक्टिंग की है। पिताजी तो काला चश्मा लगाकर पूरे रंग में नजर आ रहे हैं। घरेलू सहायक भी अलग-अलग अंदाज में अपना किरदार निभा रहे हैं।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Back to top button