छत्तीसगढ़ की खबरे

अंतर्राज्यीय फरार शराब तस्कर गिरफ्तार गौरेला पेंड्रा मरवाही

  • 👉दो वाहनों में लगातार किया था शराब तस्करी, नाकाबंदी से बचने वाहन छोड़ कर हुआ था फरार
  • 👉 मरवाही थाने में दर्ज थे आबकारी एक्ट के दो अपराध, जीपीएम पुलिस टीम के द्वारा जशपुर से किया गया गिरफ्तार
  • 👉 थाना मरवाही :- अपराध क्रमांक 8/2020 धारा 279 भादवि, 34(2),59(क) आबकारी एक्ट
  • 👉थाना मरवाही :- अपराध क्रमांक 9/2020 धारा 34(2),59(क) आबकारी एक्ट
  • 👉 गिरफ्तार आरोपी :- शंभूनाथ चौधरी पिता रामबरन चौधरी उम्र 38 साल निवासी टिकूल मरदा थाना पालकोट जिला गुमला झारखंड

दीपक कश्यप कि रिपोर्ट गौरेला पेंड्रा मरवाही छत्तीसगढ़: 
मामला थाना मरवाही का है, दिनांक 18.01.2020 को थाना मरवाही पुलिस को सूचना मिली कि एक सफेद रंग के सिल्वर कलर की कार जो बरौर तरफ से मरवाही की ओर आ रही है, जिसमें अवैध शराब है गाड़ी का नंबर JH01 DD 8581 है। थाना मरवाही की टीम के द्वारा चलचलि मोंड पर नाकाबंदी की गई। जो कार चालक पुलिस की नाकाबंदी को देखकर गाड़ी को पहले ही रोक कर एक खंडहर नुमा घर तरफ घुसा दिया और घटनास्थल से अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया। वाहन के अंदर 14 पेटी देसी प्लेन शराब कुल 126 लीटर कीमती ₹35000 को गवाहों के समक्ष जप्त किया गया था तथा थाना मरवाही में अपराध क्रमांक 8/20 धारा 279 भादवि 34(2) 59 (क) आबकारी एक्ट कायम कर विवेचना में लिया गया।

दूसरा मामला भी थाना मरवाही का है दिनांक 19/1/2020 को प्रातः सूचना प्राप्त हुई कि एक सफेद रंग की टाटा आर्या कार जिसका नंबर सीजी 15 CK 8600 में मध्यप्रदेश का अवैध शराब लेकर मरवाही की ओर आ रहा है , जिसे रोकने हेतु थाना के सामने नाकाबंदी किया गया। थाना के सामने रोकने का प्रयास किया गया, जो चकमा देते हुए नहीं रुका जिसका पीछा करने पर जनपद पंचायत कार्यालय के पास गाड़ी छोड़ कर भाग गया वाहन के अंदर चेक करने पर 45 पेटी देसी प्लेन शराब जुमला 405 लीटर कीमती 1,12,500 जप्त कर मरवाही में अपराध क्रमांक 9/20 धारा 34(2), 59(क) आबकारी एक्ट कायम कर विवेचना में लिया गया था। आरोपी की पतासाजी की जा रही थी।

पुलिस अधीक्षक श्री त्रिलोक बंसल के द्वारा जिले के पुराने मामलों में फरार आरोपियों के धरपकड़ के लिए टीम बनाकर अलग-अलग जगहों में भेजने का निर्देश सभी थाना प्रभारियों को दिए हैं। इसी तारतम्य में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती अर्चना झा एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस श्री अशोक वाडेगावकर के मार्गदर्शन में थाना मरवाही व साइबर सेल की टीम के द्वारा उक्त दोनों प्रकरणों के आरोपी शंभू नाथ को जशपुर से गिरफ्तार किया गया , आरोपी द्वारा उक्त दोनों वाहन को स्वय का होना तथा पुलिस के नाकाबंदी को देखकर गाड़ी को खंडहर नुमा मकान में घुसा कर अंधेरा का फायदा उठा कर वहां से भाग जाना और जो दूसरी गाड़ी थी उसके ड्राइवर के भाग जाने के कारण पुनः स्वयं टाटा गाड़ी में शराब लेकर आ रहा था जो पुलिस की नाकाबंदी को देखकर गाड़ी छोड़कर भाग गया था बताया।
थानां मरवाही की टीम द्वारा आरोपी शंभूनाथ चौधरी पिता रामबरन चौधरी उम्र 38 साल निवासी टिकूल मरदा थाना पालकोट जिला गुमला झारखंड को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles