नवरात्रि एवं दशहरा पर्व के आयोजन के संबंध में जिला जीपीएम के थाना गौरेला एवं मरवाही में ली गई आयोजन समिति एवं शांति समिति की बैठक

नवरात्रि एवं दशहरा पर्व के आयोजन के संबंध में जिला जीपीएम के थाना गौरेला एवं मरवाही में ली गई आयोजन समिति एवं शांति समिति की बैठक

शासन द्वारा जारी निर्देशो के पालन करने के सम्बंध में दिए गए दिशा निर्देश

जिला जीपीएम के पुलिस अधीक्षक श्री सूरज सिंह परिहार के द्वारा जिले के सभी थाना प्रभारियों, चौकी प्रभारी को नवरात्रि एवं दशहरा आयोजन समिति के सदस्यों की बैठक लेकर शासन के द्वारा जारी गाइड लाइन के संबंध में जारी निर्देशों का पालन कराने हेतु मीटिंग आयोजित करने का निर्देश दिया गया था।

जिसके परिपालन में आज जिला जीपीएम के थाना गौरेला एवं मरवाही में मीटिंग आयोजित की गई। मीटिंग में कार्यपालिक दंडाधिकारी, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस , थाना प्रभारीगण एवं आयोजन समितियों के सदस्य उपस्थित थे।
मीटिंग में कोविड 19 के संक्रमण को देखते हुए, जिले में कोरोना पाजेटिव प्रकरणों की संख्या में लगातार हो रही वृद्धि तथा मरवाही विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-24 उप-निर्वाचन 2020 के कारण लगी आदर्श आचार संहिता के मद्देनजर नवरात्र एवं दशहरा पर्व के सम्बंध में जारी शासन के गाइड लाइन के सम्बंध में विस्तृत चर्चा की गई। जिसमें सभी समितियों के द्वारा जारी गाइड लाइन का पालन करने की बात कही।

शासन के उक्त दिशानिर्देशों को नगर पंचायत एवं ग्राम पंचायतों के माध्यम से प्रसारित करने की बात कहीं गई ताकि सभी आमजन इस संबंध में जान सकें और तदनुसार कोविड-19 के प्रावधानों का पालन करते हुए नवरात्रि एवं दशहरा पर्व मनाए।
मीटिंग में उपस्थित सभी को बताया गया कि सभी संबंधित व्यक्तियों तथा समितियों द्वारा आचार संहिता के संबंध में निर्वाचन आयोग तथा जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा जारी सभी निर्देशों का पालन करना अनिवार्य होगा।
नियमों के उल्लंघन करने पर एपीडेमिक डिसीज एक्ट एवं विधि अनुरूप नियमानुसार अन्य धाराओं के तहत कानूनी कार्यवाही की जावेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES