क्राइम, सस्पेंस के हैं शौकीन तो ओटीटी पर देखें ये 5 फिल्में, रोमांच और रोमांच का मिलेगा पूरा आनंद

Prakash Gupta
2 Min Read

ओटीटी में क्राइम थ्रिलर: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते कई नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं। इस हफ्ते भी एक्शन-क्राइम जॉनर की फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। तो चलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं इस हफ्ते की आने वाली वेब सीरीज।

मिशन की शुरुआत: मिशन स्टार्टअप का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर देखा जा सकता है. यह 19 दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी।

पर्सी जैक्सन। पर्सी जैक्सन 20 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ट्रेलर काफी दिलचस्प लग रहा है.

ड्राई डे: ओटीटी दुनिया के सरताज जितेंद्र उर्फ ​​जीतू भैया अब अपनी नई फिल्म ड्राई डे लेकर दर्शकों के सामने आ रहे हैं। फिल्म में अन्नू कपूर और श्रिया पिंगवलकर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में सिस्टम के खिलाफ गन्नू उर्फ ​​जीतेंद्र की यात्रा को दर्शाया गया है। इसकी वैश्विक प्रीमियम रिलीज़ 22 दिसंबर को होगी।

करी और सायनिड: नेटफ्लिक्स फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह एक डॉक्यूमेंट्री है. इसकी कहानी केरल की है जिसमें 6 लोगों को जहर देकर मार दिया गया था. यह कहानी 2002 से 2016 तक एक ही परिवार के 6 लोगों की साइनाइड से हुई हत्या पर आधारित है। ये फिल्म आपको चौंका देगी.

रिबेल मून: ए चाइल्ड ऑफ फायर, रिबेल मून का पहला सीज़न है। 22 दिसंबर को पहला सीज़न ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा। इसका ट्रेलर आउट हो गया है. यह फिल्म आपका मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Share This Article