टॉप न्यूज़

HPU के प्रथम और द्वितीय वर्ष के छात्रों की परीक्षाएं 7 मई से हो सकती हैं, अस्थायी डेटशीट जारी HPU’s first and second year students’ examinations may be held from May 7, tentative datesheet released

HPU Exam: हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय (एचपीयू) 7 मई से प्रथम और द्वितीय वर्ष के छात्रों की परीक्षा आयोजित कर सकता है। विवि ने संभावित डेटशीट जारी कर दी है। इसके लिए 30 अप्रैल तक आपत्ति मांगी गई है। अंतिम डेटशीट 2 मई को जारी की जाएगी।

HPU Exam, हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय (एचपीयू) 7 मई से प्रथम और द्वितीय वर्ष के छात्रों की परीक्षा आयोजित कर सकता है। विवि ने संभावित डेटशीट जारी कर दी है। इसके लिए 30 अप्रैल तक आपत्ति मांगी गई है। अंतिम डेटशीट 2 मई को जारी की जाएगी। इसके अनुसार परीक्षाएं जून माह तक जारी रहेंगी। बीए, बीएससी और बीकॉम के तीनों संकायों के साथ शास्त्री छात्रों के लिए भी परीक्षाएं होनी हैं।

7 मई तक लिए जाएंगे एडमिशन

हिमाचल प्रदेश के ग्रीष्मकालीन विद्यालयों में कक्षा एक से बारहवीं तक के छात्र 7 मई तक स्कूलों में प्रवेश ले सकेंगे। यह प्रवेश तिथि 25 अप्रैल को समाप्त हो गई थी। इससे छात्रों को परेशानी हो रही थी। उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए शिक्षा विभाग ने इसका समय 7 मई तक बढ़ा दिया………!

यहां क्लिक करें और पढ़ें

Related Articles

Back to top button