2 दिन में लॉन्च होगी हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210, स्टाइलिश लुक और शानदार परफॉर्मेंस

Prakash Gupta
3 Min Read

उम्मीद बढ़ रही है क्योंकि हीरो मोटोकॉर्प अब से सिर्फ 2 दिन बाद अपनी बहुप्रतीक्षित करिज्मा एक्सएमआर 210 को लॉन्च करने के लिए तैयार है। आधिकारिक वेबसाइट पर जारी एक आकर्षक टीज़र के साथ, यह बाइक एक नए और शक्तिशाली रूप के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार है। स्टाइल और प्रदर्शन का बेजोड़ मिश्रण पेश करते हुए, नई करिज्मा 29 अगस्त को बाजार में आने वाली है।

टीज़र की एक झलक
हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अपकमिंग करिज्मा एक्सएमआर 210 को टीज किया है। बाइक को पूरी तरह से नए डिजाइन के साथ प्रदर्शित किया गया है जो सिर को मोड़ने का वादा करता है। कंपनी ने लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया निमंत्रण भी भेजे हैं, जो गुरुग्राम में होने वाला है।

शानदार डिजाइन
बिल्कुल नई करिज्मा एक्सएमआर में पूरी तरह से नया स्टाइल और बॉडीवर्क होगा। पिछले मॉडल की तुलना में, इस मोटरसाइकिल को एक नया और स्पोर्टी रूप मिला है। विशेष रूप से, फासिया में बाएं से दाएं एक विस्तृत स्लॉट शामिल है, जिसमें एक एलईडी हेडलाइट है।

सेटअप के ऊपर एक विंडशील्ड है, और बाइक में फ्रंट-फेयरिंग-माउंटेड मिरर हैं। इसके अतिरिक्त, यह कट और सिल्हूट के साथ बड़े साइड पैनल प्रदर्शित करता है, और सीट के नीचे रियर पैनल होते हैं जो इसकी वायुगतिकीय अपील को बढ़ाते हैं।

पावर-पैक प्रदर्शन
हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 में 210 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 25 बीएचपी की पावर और 20 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जा सकता है। बाइक के हार्डवेयर में मोनोशॉक के साथ एबीएस से लैस फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक के साथ टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क शामिल हैं।

नवीन विशेषताएं
नई करिज्मा में एलईडी लाइट्स और पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन कनेक्टिविटी भी कार्ड पर हो सकती है। चुपके से देखने पर, ऐसा लगता है कि बाइक एक पूर्ण सुपरबाइक के बजाय एक स्पोर्टी टूरिंग मोटरसाइकिल के दायरे की ओर अधिक झुक रही है। इसमें एलिवेटेड क्लिप-ऑन हैंडलबार और रियर-सेट फुटरेस्ट हैं।

भविष्य का खुलासा
हीरो मोटोकॉर्प 29 अगस्त को करिज्मा एक्सएमआर 210 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कयासों से पता चलता है कि एक्स-शोरूम कीमत लगभग 2 लाख रुपये हो सकती है। इसका मुकाबला बजाज पल्सर आरएस 200, यामाहा आर15 और सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 से होगा।

इस क्रांतिकारी चमत्कार को देखने वाले पहले व्यक्ति बनें क्योंकि हीरो मोटोकॉर्प बाइकिंग उत्कृष्टता के एक नए युग की शुरुआत कर रहा है।

Share This Article