ज्ञानेंद्र उपाध्याय ने कहा- डॉ. केके ध्रुव को जिताकर क्षेत्र की जनता भूपेश बघेल को रिटर्न् गिफ्ट देने को तैयार …

ज्ञानेंद्र उपाध्याय ने कहा- डॉ. केके ध्रुव को जिताकर क्षेत्र की जनता भूपेश बघेल को रिटर्न् गिफ्ट देने को तैयार …

कांग्रेस प्रत्याशी डॉ के के ध्रुव आज पेंड्रा ब्लॉक में मरवाही विधानसभा के दर्जनों गांवों के दौरे में रहे। इस दौरान बड़ी संख्या में डॉ ध्रुव को देखने व सुनने के लिए लोगों का हुजूम निकल आता है। कांग्रेस प्रत्याशी डॉ के के ध्रुव का आज दल बल के साथ पेंड्रा ब्लॉक के जमडी, मुरमुर, बेन्द्रचुआ, जिल्दा, खरडी, कोडगार, बम्हनी, घाटबहरा आदि गांवों में सघन प्रचार प्रसार जारी है।इस दौरान डॉ के के ध्रुव के साथ रायपुर के युवा नेता विनोद तिवारी अपने युवा टीम के साथ चल रहे हैं। इसके साथ ही रायगढ़ के विभात सिंह भी चल रहे हैं। वही ज्ञानेंद्र उपाध्याय भी कांग्रेस प्रत्याशी के साथ साथ चल रहे हैं और  क्षेत्र के इन गांवों में उनका परिचय भी करा कर कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे हैं।

वही कांग्रेस प्रत्याशी डॉ ध्रुव के साथ स्थानीय बूथ स्तर के नेताओ व सेक्टर प्रभारियों के  साथ प्रदेश स्तर पर विभिन्न सेक्टरों में नियुक्त विधायक अथवा पूर्व बिधायक अथवा प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारी जो कि विभिन्न सेक्टरों के प्रभारी हैं वो भी साथ मे रहते हैं। इनमे मुंगेली के चन्द्रभान बारमते,सागर सिंह बैंस, कोडगार में पुरषोत्तम कंवर, जैसे प्रदेश कांग्रेस द्वारा नियुक्त पदाधिकारी भी साथ मे रहते हैं और कांग्रेस का प्रचार प्रसार करते हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी डॉ ध्रुव के साथ चल रहे ज्ञानेंद्र उपाध्याय ने दिल्ली बुलेटिन से बातचीत करते हुए कहा कि डॉ ध्रुव व कांग्रेस के पक्ष में जबरदस्त उत्साह क्षेत्र के लोगो मे देखने को मिल रहा है।ज्ञानेंद्र उपाध्याय ने कहा कि हम रिकॉर्ड मतों से मरवाही उपचुनाव जीतकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को रिटर्न् गिफ्ट देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा दूर दूर तक मैदान में नही है। इस चुनाव में उनके नेता व कार्यकर्ता ही दुःखी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES