जीपीएम पुलिस द्वारा सहायक उप निरीक्षक को सेवानिवृत्त होने पर दी गई विदाई

जीपीएम पुलिस द्वारा सहायक उप निरीक्षक को सेवानिवृत्त होने पर दी गई विदाई

जीपीएम पुलिस अधीक्षक कार्यालय में थाना गौरेला के सहा. उप निरीक्षक इलियाजर लकड़ा को आज अर्धवार्षिकी आयु पूर्ण करने पर पुलिस विभाग से विदाई दी गई ।
इस अवसर पर जिले के अधिकारी एवं कर्मचारियों के द्वारा इलियाजर लकड़ा के कार्यो के बारे में अपने-अपने संस्मरण साझा किए गए । इलियाजर लकड़ा के द्वारा पुलिस विभाग में अपनी सेवा जिला बिलासपुर से प्रारंभ कर विभिन्न जिलों में सेवा देकर 41वर्ष 06 माह सेवाकाल पूर्ण कर आज सेवानिवृत्त हुए।

इलियाजर लकड़ा के द्वारा अपने उदबोधन में कहा कि “मैं आरक्षक के पद पर भर्ती होकर 41 साल की सेवा उपरांत सहायक उपनिरीक्षक के पद से पुलिस विभाग से अपने कर्तव्यों का बखूबी निर्वहन कर आज सेवानिवृत्त हो रहा हूं”।

पुलिस अधीक्षक श्री सूरज सिंह परिहार के द्वारा अपने उद्बोधन में कहा गया कि “पुलिस विभाग में नौकरी चुनौतियों से परिपूर्ण होती है 41 साल आप बेदाग छबि लेकर रिटायर हो रहे हैं । यह अपने आप मे गर्व की बात है”,
पुलिस अधीक्षक ने यह भी कहा कि “जीपीएम जिले में कोरोना के प्राम्भिक चरण से लेकर लाँक डाउन खुलते तक कई बार पेट्रोलिंग ड्यूटी पर इलियाजर लकड़ा मुस्तैद मिले इससे यह जाहिर होता है कि थाना प्रभारी आप पर विस्वास करते है जनता आपकी बात मानती है।” तदुपरांत पुलिस अधीक्षक ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए शाल, श्रीफल एवं मोमेंटो प्रदाय किया गया।
सहायक उपनिरीक्षक इलियाजर लकड़ा के सेवानिवृत्ति समारोह के अवसर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस, रक्षित निरीक्षक, थाना प्रभारी गौरेला, कार्यालीन स्टाफ एवं गौरेला के पुलिस कर्मचारी अधिकारी उपस्थित थे।
विदित हो कि सहायक उपनिरीक्षक इलियाजर लकड़ा जीपीएम जिला से सेवानिवृत्त होने वाले तीसरे अधिकारी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES