टॉप न्यूज़

गूगल कुछ ही समय में हमें हमारे सवाल का जवाब दे देता है

नई दिल्ली। बीते कुछ सालों से गूगल के इस्तेमाल में काफी बढ़ोतरी हुई है। आज ये हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है। आज एक बच्चा भी अगर किसी सवाल का जवाब जानना चाहता है तो वो गूगल पर उसे आसानी से सर्च कर लेता है।

गूगल कुछ ही समय में हमें हमारे सवाल का जवाब दे देता है। गूगल समय-समय पर सर्च बिहेवियर की रिपोर्ट जारी करता है। अब गूगल ने लड़कियों की सर्च रिपोर्ट को जारी किया है कि वो क्या चीज अधिक सर्च करती हैं। रिपोर्ट में लड़कियों के सर्च को लेकर जो दावे किए गए हैं वो काफी दिलचस्प हैं।

अकेले में सबसे ज्यादा लड़कियां ये चीजें करती हैं सर्च

ऑनलाइन शॉपिंग– गूगल ने लड़कियों की जो सर्च रिपोर्ट शेयर की है उसके मुताबिक, लड़कियां ऑनलाइन सर्च में शॉपिंग से जुड़ी चीजों का सबसे ज्यादा सर्च करती हैं। इनमें लड़कियां लेटेस्ट डिजाइन और कलेक्शन सर्च करती हैं।

करियर से जुड़ी जानकारी– लड़कियां अपने करियर को लेकर भी काफी सीरियस रहती है। ऐसे में वो इससे जुड़ी भी जानकारी सर्च करती रहती हैं। लड़कियां नौकरी के अलावा अलावा कोर्स और विषयों से जुड़ा सर्च भी करती हैं।

ब्यूटी टिप्स– लड़कियां खुद को हमेशा से ही खूबसूरत देखना पसंद करती हैं ऐसे में अपने गूगल पर भी लड़कियां मुहासे दूर करने के नुस्खे और कई तरह के ट्रीटमेंट सर्च करती हैं। इसके अलावा मेकअप का इस्तेमाल और इससे जुड़े टिप्स को भी लड़कियां काफी शेयर करती हैं।

मेहंदी डिजाइन– शादी हो या फिर कोई त्यौहार लड़कियां अपने हाथों में मेहंदी लगाना काफी पसंद करती है। ज्यादातर लड़कियों को मेहंदी लगाने का शौक होता है ऐसे में गूगल पर भी वो लेटेस्ट डिजाइन सर्च करती हैं।

रोमांटिक गाने– ज्यादातर लड़कियों को गाने सुनना पसंद होता है। ऐसे में जब भी लड़कियों के पास फ्री टाइम होता है तो जो चीजें सबसे ज्यादा सर्च करती हैं, उसमें रोमांटिक गाने भी शामिल भी हैं।

Top Google Searches by Men: गूगल पर ऐसी चीजें सर्च करते हैं लड़के!, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Google Tips And Tricks: गूगल पर गलती से भी सर्च न करें ये 3 चीजें, वरना पुलिस कर लेगी गिरफ्तार!

Google App Block: 1 नवंबर से गूगल इन ऐप्स को करेगा ब्लॉक, हमेशा के लिए Play Store से होगी छुट्टी, यहां देखें

Google Maps: गूगल मैप्स का तगड़ा फीचर, पहले ही जान सकेंगे टोल टैक्स की कीमत

Whatsapp ग्रुप चैट लिंक फिर से गूगल सर्च पर देखे गए, बाद में हटाए गए

विस्तारा एयरलाइन ने शुरू की नई सर्विस, गूगल पर सीधे बुक कर पाएंगे टिकट, यहां जानें कैसे

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles