टॉप न्यूज़

अच्छी बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है।

रायपुर : छत्तीगढ़ में आज भी बदल छाए हुए है। रविवार को हुई अच्छी बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है। वहीं मौसम विभाग ने आज यानी 20 जून को भी प्रदेश के कई इलाकों में बिजली गिरने की आशंका जताई है। राजधानी सहित अन्य जिलों में मानसून की इस पहली वर्षा ने शहर से लेकर गांवों को भी तरबतर कर दिया।

मौसम विज्ञानियों के मुताबिक रायपुर, बस्तर, दुर्ग संभाग में मानसून पहुंच चुका है, वहीं बिलासपुर और सरगुजा संभाग के कुछ जिलों में मानसून की शुरुआत हो चुकी है। इसका असर रविवार को देखा गया, जब प्रदेश के अधिकतर हिस्सों में वर्षा हुई। मौसम विज्ञानियों के मुताबिक एक द्रोणिका पूर्वी उत्तर प्रदेश से मणिपुर तक स्थित है।

बता दें कि प्रदेश के कई हिस्सों में रविवार को बिजली गिरने की घटनाओं से हादसे भी हुए। जहां मुंगेली जिले में एक किसान, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में दो महिलाएं और गरियाबंद जिले में एक चरवाहे समेत मवेशियों की मौत हो गई।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles