automobile

वन प्लस के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा 9 हजार रुपये का डिस्काउंट, जानिए नई कीमत

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते टेक कंपनियों की बिक्री में भारी गिरावट देखने को मिली है, जिसके चलते कंपनियों को आर्थिक नुकसान झेलना पड़ा है। टेक कंपनियां अब नुकसान की भरपाई करने के लिए नए-नए ऑफर्स देने में लगी हैं। बड़ी टेक कंपनियों में शुमार वन प्लस 7T Pro खरीदने का शानदार मौका आ गया है। ऐमजॉन इस फोन के 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले हेज ब्लू वेरियंट पर 6 हजार रुपये की छूट दे रहा है। इतना ही नहीं उस फोन की खरीद पर आपको 3,000 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा।

दोनों ऑफर को मिलाने पर फोन की कीमत घटकर 44,999 रुपये हो जाती है। ऐमजॉन से आप वनप्लस 7T प्रो को अभी शानदार एक्सचेंज ऑफर में भी खरीद सकते हैं। इसमें पुराने स्मार्टफोन के बदले आपको 13 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है। वहीं, ऐमजॉन पे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के शॉपिंग करने वाले यूजर्स को 5 प्रतिशत की एक्स्ट्रा छूट भी मिलेगी।

वनप्लस 7T प्रो के स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 1440×3120 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.67 इंच का QHD+ डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले की खास बात है कि यह 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स से लैस इस फोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और एक 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा मिलेगा।

8जीबी रैम और UFS 3.0 वाले 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर लगा है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड Oxygen OS पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,085mAh की बैटरी दी गई है जो 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है।

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker