2024 में वेब सीरीज: पंचायत-3 से लेकर मिर्ज़ापुर-3 तक, 2024 में रिलीज होंगी ये वेब सीरीज

Prakash Gupta
4 Min Read

2024 में वेब सीरीज़: साल 2024 की शुरुआत हो चुकी है. यह नया साल आपके लिए बेहद रोमांचक रहने वाला है। क्योंकि इस साल आपकी पसंदीदा सीरीज का नया सीजन आपका मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार है।

जी हां, इस साल मिर्ज़ापुर, आश्रम, गुल्लक जैसी लोकप्रिय सीरीज़ अपने नए सीज़न के साथ लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। तो आइए जानते हैं ऐसी 8 सीरीज की लिस्ट जो अपने नए सीजन के साथ फुल ऑन धमाका करने वाली हैं।

दुनिया के लोग 2

'पाताल लोक' लोगों को खूब पसंद आया. पहले सीज़न के बाद लोग दूसरे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। लोगों का इंतजार खत्म होने वाला है. साल 2024 में इस सीरीज का दूसरा सीजन लोगों को सस्पेंस और थ्रिलर की दुनिया की सैर कराने के लिए तैयार है। यह सीरीज अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

रानी सीज़न 3

हुमा कुरेशी की क्वीन को दर्शकों का खूब प्यार मिला. अब इस सीरीज का तीसरा सीजन दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. यह सीरीज इस साल SonyLIV पर स्ट्रीम होने वाली है।

आर्य 3

सुष्मिता सेन स्टारर 'आर्या 3' का पहला पार्ट साल 2023 में रिलीज हो चुका है। अब दर्शकों को 'आर्या 3' के दूसरे पार्ट की रिलीज का इंतजार है।

मिर्ज़ापुर 3

मिर्ज़ापुर का पहला और दूसरा सीज़न बहुत हिट रहा था। इस क्राइम ड्रामा को दर्शकों का खूब प्यार मिला. लोग मिर्ज़ापुर के तीसरे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। लेकिन ऐसा लग रहा है कि इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। मिर्ज़ापुर का तीसरा सीज़न 2024 में रिलीज़ किया जाएगा।

पंचायत 3

पंचायत सीरीज ने लोगों के दिलों को छू लिया था. शो का पहला और दूसरा सीज़न बेहद मनोरंजक था। अब दर्शकों को तीसरे सीजन का इंतजार है. लोगों का इंतजार 2024 में खत्म होने वाला है. खबर है कि इस सीरीज का तीसरा सीजन 2024 में आएगा. आप इसे अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

गुल्लक 4

गुल्लक सीरीज के जरिए एक मध्यमवर्गीय परिवार की रोजमर्रा की जिंदगी को दिखाने की कोशिश की गई है। मार्क्स ऑफ सीरीज़ इस प्रयास में पूरी तरह से सफल रही है। शो के हर एपिसोड को लोगों ने खूब पसंद किया है. जल्द ही इस सीरीज का चौथा सीजन लोगों का मनोरंजन करता नजर आएगा.

सूरजमुखी 2

सुनील ग्रोवर स्टारर सनफ्लावर को दर्शकों का खूब प्यार मिला. अब सीरीज के दूसरे सीजन के साथ सुनील ग्रोवर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शो में सुनील ग्रोवर सोनू सूद की भूमिका निभाते हैं। सीरीज को आप ज़ी5 पर देख सकते हैं।

Share This Article