करेला स्टोरी से लेकर डंकी तक: ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में

Prakash Gupta
3 Min Read

फिल्म की ओटीटी रिलीज: साल 2023 हिंदी सिनेमा के लिए काफी अच्छा रहा है. इस साल हिंदी सिनेमा के जरिए लोगों को कई बेहतरीन कहानियां देखने को मिलीं। इन फिल्मों में द केरला स्टोरी, बॉलीवुड दबंग सलमान खान टाइगर 3 और डोंकी शामिल हैं।

ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रहीं. ये फिल्में अब 2024 की शुरुआत में ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जो लोग किसी कारण से सिनेमाघरों में फिल्म नहीं देख सके, वे इसके ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
आपको बता दें कि उन लोगों का इंतजार अब खत्म होने वाला है। यहां फिल्म की ओटीटी रिलीज की तारीख दी गई है। रिलीज डेट के साथ हम आपको यह भी बताएंगे कि ये फिल्में किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाली हैं।

केरल स्टोरी ओटीटी रिलीज

द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही थी। दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आई। जिन लोगों ने अदा शर्मा-स्टारर द केरल स्टोरी को सिनेमाघरों में नहीं देखा है, उनके लिए यहां कुछ अच्छी खबर है। फिल्म के राइट्स जी5 ने खरीद लिए हैं। खबरों के मुताबिक, फिल्म 2024 में जी5 पर रिलीज होगी. हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है.

एजेंट ओटीटी रिलीज़

2023 में रिलीज हुई अखिल अक्किनेनी एजेंट बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं चला पाई. फैंस फिल्म की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म जनवरी के आखिर में सोनी लिव पर रिलीज होगी.

ज़विगाटो ओटीटी रिलीज

कपिल शर्मा की फिल्म ज़्विगाटो 2024 में लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 17 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली कपिल शर्मा की यह फिल्म एक फूड डिलीवरी राइडर की कहानी है।

डंकी ओटीटी रिलीज

शाहरुख खान की फिल्म डंकी 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी हैं। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था. फैंस फिल्म की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म के राइट्स जियो सिनेमा ने खरीद लिए हैं। हालाँकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। फिल्म दो महीने बाद ओटीटी पर रिलीज होगी.

सालार ओटीटी रिलीज़

लोग सालार की ओटीटी रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यहां उनके लिए कुछ अच्छी खबर है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट 12 जनवरी तय की गई है।

Share This Article