टॉप न्यूज़

योग दिवस में याद किए जाएंगे प्रथम सेनानी

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिले में एक बड़े ट्रेनिंग कैंप का आयोजन करने जा रही है। यह कैंप रायपुर से लगी आध्यात्मिक नगरी चंपारण में होगा। शिविर में कार्यकर्ताओं को कांग्रेस को घेरने के तरीके, पिछली भाजपा सरकार की उपलब्धियों को लोगों को बताने, बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को प्रचार प्रसार के लिए मजबूत करने और अगले चुनावों में पार्टी के वोटिंग परसेंटेज को बढ़ाने, फिर से सरकार बनाने को लेकर ट्रेनिंग देगी।

यह तीन दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर 17,18 और 19 जून को होगा। यह पूरी तरह से एक चुनावी बूस्ट कैंप होगा जहां कार्यकर्ताओं को आगामी सियासी रणनीतियों से अवगत कराया जाएगा। संगठन ने इसके लिए 15 बिंदुओं का खाका तैयार किया है।

16 जून को आएंगे केंद्रीय मंत्री

भाजपा के जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने बताया कि 16 जून को रायपुर में एक केंद्रीय मंत्री का प्रवास होगा। दरअसल केंद्र में मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने की वजह से भारतीय जनता पार्टी अलग-अलग शहरों में केंद्रीय मंत्रियों को भेजकर सरकारी योजनाओं की जानकारी दे रही है और समीक्षा भी करवा रही है। कैबिनेट के मंत्रियों के समय के हिसाब से यह तय होगा कि 16 जून को रायपुर आखिर कौन आ रहा है, इसके लिए जिला स्तर पर तैयारियां शुरू हो गई हैं। गरीब कल्याण कार्यक्रम के तहत एक जनसभा आयोजित की जाएगी।

योग दिवस में याद किए जाएंगे प्रथम सेनानी

आने वाले योग दिवस को लेकर भी भाजपा ने तैयारी की है। भाजपा के संगठन महामंत्री पवन सहाय ने एक बैठक ली और कार्यकर्ताओं से कहा कि देश आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के मौके पर अमृत महोत्सव बना रहा है। आजादी के लिए बलिदान देने वाले स्वतंत्रता सेनानियों को हमें भूलना नहीं है, देश राम राज्य की स्थापना की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि 21 जून को योग दिवस पर भी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता इसे छत्तीसगढ़ के प्रथम सेनानी शहीद वीर नारायण सिंह को समर्पित करते हुए मनाएंगे।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles