देश दुनिया

धोखाधड़ी का शिकार हुए फिल्म निर्माता बोनी कपूर , लगा इतने लाख रुपए का फटका

बोनी कपूर के साथ एक अज्ञात शख्स ने धोखाधड़ी की है. जिसके बाद फिल्म निर्माता को 3.82 लाख रुपये गंवा पड़े हैं. बोनी कपूर के साथ यह धोखाधड़ी क्रेडिट कार्ड के जरिए हुई है.

नई दिल्ली: अक्सर कई लोगों को धोखाधड़ी का सामना करना पड़ता है. जिसकी वजह से वह लाखों-करोड़ों रुपये गवां देते हैं. आम लोगों के अलावा खास लोग भी धोखाधड़ी का शिकार हो जाते हैं. इसका जाता उदाहरण बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर हैं. जी हां, बोनी कपूर के साथ एक अज्ञात शख्स ने धोखाधड़ी की है. जिसके बाद फिल्म निर्माता को 3.82 लाख रुपये गंवा पड़े हैं. बोनी कपूर के साथ यह धोखाधड़ी क्रेडिट कार्ड के जरिए हुई है. शख्स ने उनके क्रेडिट कार्ड से 3.82 लाख रुपये की खरीदारी की है.

मामले का पता चलने के बाद बोनी कपूर के एक सहायक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. इस पूरे मामले की जानकारी मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को दी है. बोनी कपूर के सहायक ने भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत अंबोली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. जिसके बाद पुलिस धोखाधड़ी करने वाले शख्स की तलाश कर रही है.

दर्ज शिकायत के अनुसार, आरोपी ने बोनी कपूर के क्रेडिट कार्ड का विवरण और पासवर्ड हासिल कर नौ फरवरी को ऑनलाइन खरीदारी की थी. हालांकि उस वक्त तक उन्हें इस बारे में पता नहीं चला था. बोनी कपूर को अपने साथ हुई धोखाधड़ी का पता उस वक्त चला जब उनके बैंक के एक अधिकारी ने क्रेडिट कार्ड के बिल के भुगतान के लिए 30 मार्च को उन्हें कॉल किया था. जिसके बाद अब बुधवार को पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है.

वहीं इस पूरे मामले में अंबोली पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और आरोपी को पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं. बात करें बोनी कपूर के वर्कफ्रंट की तो बीते दिनों वह साउथ सिनेमा की फिल्म वलीमै को लेकर सुर्खियों में थे. बोनी कपूर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया था. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था.

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Back to top button