क्या आप जानते हैं इस बॉलीवुड हीरोइन को खान सर दे बैठे थे दिल, ऐसी लीक हुई जानकारी…

Prakash Gupta
3 Min Read

खान सर को आज कौन नहीं जानता. खान सर अपने पढ़ाने के अंदाज के लिए हर जगह मशहूर हैं. खान सर की गिनती दुनिया के मशहूर शिक्षकों में होती है. खान सर के नाम से मशहूर गोरखपुर के रहने वाले फैसल खान पटना में एक कोचिंग इंस्टीट्यूट चलाते हैं। खान सर के इस इंस्टीट्यूट में बच्चों को बहुत ही कम फीस पर उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा दी जाती है। उनका एक यूट्यूब चैनल भी है. उनके यूट्यूब चैनल का नाम खान रिसर्च सेंटर है।

उनके चैनल पर 21.6 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। बच्चों द्वारा किसी विषय को देशी लहजे और अनोखे अंदाज में समझने के कारण खान सर की खूब चर्चा होती है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। जी हां, आज हम आपको इस आर्टिकल में उस हसीना का नाम बताने जा रहे हैं।

ये हैं हसीना के फैन खान साहब

शिक्षा जगत पर राज करने वाले खान सर के दिल में एक राज है. तो आइए जानते हैं कौन है वह हसीन जहां खान सर को दीवाना बना चुकी है। ये कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस रवीना टंडन हैं। जी हां, खान साहब रवीना टंडन के दीवाने हैं। इस बात का खुलासा खुद कपिल शर्मा ने द कपिल शर्मा शो में किया था। आपको बता दें कि खान सर एक्ट्रेस रवीना टंडन के खास शौकीन हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें रवीना टंडन भी फॉलो करती हैं। खास बात यह है कि रवीना टंडन भी खान साहब को फॉलो करती हैं।

द कपिल शर्मा शो

हाल ही में सलमान खान द कपिल शर्मा शो में पहुंचे। कपिल ने पूछा कि क्या रवीना टंडन उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं। इस सवाल का जवाब हां था.

लेकिन उनके चेहरे की मुस्कान से साफ हो गया कि वह रवीना को कितना पसंद करते हैं। रवीना टंडन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। रवीना की एक बेटी है जिसका नाम राशा है। इतनी बड़ी बेटी होने के बावजूद रवीना की खूबसूरती देखते ही बनती है।

Share This Article