india

होटल पर हुआ विवाद, पत्रकार उर्फ होटल संचालक की रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज

केरेक्टर लुस दो भाई के विरूद्ध पूर्व  में भी कई मामले दर्ज, सहकारी उचित मूल्य की दुकान में कालाबाजरी करते भी धराया था पवन

मामलाः अलीराजपुर जिले के आजाद नगर का

कालाबाजारी व अनियमित्ताओ की कार्रवाई किसी के विरुद्ध होती है तो, काले कारनामे करने वाला खिस्यानी बिल्ली खम्बा नोचे की तर्ज पर स्वयं या फिर अपने ही परिवार के सदस्यों के माध्यम से काले कारनामो का ठिखरा किसी ओर पर फोड़कर अपनीे ताकत बताने के साथ अपने आपको राजा हरिशचन्द्र बताने का प्रयास करता है। कुछ ऐसा ही मामला गुरूवार को आजाद नगर (भाभरा) के बस स्टैंड के करीब नया बाजार के कॉर्नर पर स्थित एक होटल पर देखने को मिला।

जानकारीनुसार पवन पिता बसंतिलाल अरोडा निवासी आजाद नगर, क्षेत्र के ग्राम बेहडवा की सहकारी उचित मूल्य की दुकान पर सेल्समेन था, परन्तु उसकी कालाबाजारी का कच्चा चिट्ठा उजागर होने व मामला तुल पकडने पर पवन के विरूद्ध मामला भी दर्ज हुआ, जिसके बाद उसे सस्पेंड किया गया। सेल्समेन के पद पर रहा पवन धिरे-धिरे अपने आकाओ से साठ-गाठ कर मामले को रफा-दफा करने के प्रयास के साथ पुनः सेल्समेन के पद पर नियुक्त होने के लिए अभी संस्था के पदाधिकारीयो ने सेल्समेन का डिमोशन कर आजाद नगर की उचित मूल्य की दुकान पर तुलावटी का कार्य कर रहा है। वही बताते है कि, पवन तुलावटी बन जवबादारो से सेल्समेन के पद पर कुछ ले-देकर पुनः सेल्समेन के पद पर नियुक्त करने की बात करता है, पर अगर पवन को पुनः सेल्समेन के पद पर अभी नियुक्त कर दिया जाए तो, संस्था के जवाबदारो पर भी उंगली उठना लाजमी है। अतः जवाबदारो द्वारा पवन को टाल-मटोल कर गांव के एक प्रभावी होटल संचालक व पत्रकार आंनद शाह का नाम लेकर कह देते है कि, हम अभी सेल्समेन के पद पर नियुक्त कर दे पर शाह उपर तक तुम्हारी शिकायत करता है व अगर नियुक्त कर दिया तो पत्रकार शाह मामले को उजागर करने में पिछे नही रहेगा, जैसी बात कालाबाजरी करने वाले भ्रष्ट पवन के सामने आती है। जिसके कारण अब पवन आजाद नगर व उसका भाई मनीष अरोडा आजाद नगर हाल मुकाम अलीराजपुर पत्रकार शाह को अपना दुश्मन मान चुके है। नतिजन खिस्यानी बिल्ली खम्बा नोचे की तर्ज पर कालाबाजरी करने वाला भ्रष्टाचारी का भाई मनीष अपने भाई के समर्थन मे उतरकर गुरूवार को पत्रकार आंनद शाह की होटल पर गया और जाते ही कहने लगा तू मेरे भाई पवन की शिकायते क्यो करता है, तू मुझे जानता नही, मै कोन हु और मै क्या कर सकता हु। कह कर गंदी-गंदी गालियो के साथ पत्रकार व होटल संचालक आंनद पर हाथ तक उठा दिया और मारपीट कर धमकाने लगा, प्रत्येक दर्शियो ने बिच-बचाव कर दोनो कोे छुडाया, जाते-जाते भी मनीष आंनद को धमकाते गया। जिसके बाद आंनद ने आजाद नगर थाने में जाकर मनीष के विरूद्ध एफआईआर दर्ज करवाई, रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी मनीष अरोडा के विरूद्ध अपराध क्रं. 233/20 धारा 294, 323, 506 का पंजिबद्ध किया।भ्रष्टाचारी के साथ केरेक्टर लुस भी है दोनो भाई जानकारी अनुसार पुर्व में भी कई मामले मनीष व पवन के विरूद्ध पंजिबद्ध है। गावं में खुल्ले रूप से दोनो भाईयो को लेकर आम चर्चा होती है कि, भ्रष्टाचारी के साथ दोनो भाई का केरेक्टर भी इतना लुस है कि, कोई अपने घर ले जाने में भी विचार करता है।

बताया जाता है कि, पवन ने आजाद नगर की एक नाबालिक लडकी के साथ बलात्कार किया था, जिसका अपराध भी पंजिबद्ध होकर जेल भी गया ओर जेल से ही अपने रिश्तेदारो के माध्यम से नाबालिक लडकी के परिवार से आपसी समझोता कर, बयान के हेर-फेर के साथ जेल से बहार आया था। वही मनीष ने भी जिस घर परिवार से अपने अच्छे आपसी संबंध बनाए थे, उसी घर परिवार की विवाहीत महिला को अपने चंगुल में फसाकर ले भागा था, पीडित परिवार की रिपोर्ट पर मनीष भी जेल की हवा खा चुका है। दोनो भाई का केरेक्टर लुस होकर इन्ही कारस्तानियो के कारण गांव में कोई सम्मानीय परिवार इन्हे घर लेजाकर चाय तक पिलाने में एतराज करते है।

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker