Coronavirus: Indonesia’s Bali Bans Foreign Tourists For Rest Of 2020

Coronavirus: Indonesia’s Bali Bans Foreign Tourists For Rest Of 2020

[ad_1]

विदेशी पर्यटकों को कोरोना वायरस चिंताओं की वजह से 2020 के बाकी बचे दिनों में बाली की यात्रा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी. इसके गवर्नर ने कहा कि अगले महीने से इंडोनेशियाई द्वीप को खोलने की योजना को समाप्त कर दिया गया है. हॉलीडे हॉटस्पॉट ने जुलाई के अंत में घरेलू विजिटर्स के लिए बीच, मंदिर और अन्य पर्यटन स्थलों को फिर से खोला था. और कहा था कि यह 11 सितंबर को विदेशी पर्यटकों के लिए भी खोल दिया जाएगा.

लेकिन इस योजना को अब इंडोनेशिया में बढ़ते वायरस के मामलों और कई अन्य देशों में यात्रा प्रतिबंध के बारे में चिंताओं की वजह से रद्द कर दिया गया है. द्वीप के गवर्नर आई वेन कोस्टर ने एक आधिकारिक पत्र में कहा, “इंडोनेशिया में स्थिति अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों को इंडोनेशिया की यात्रा करने की अनुमति देने के लिए अनुकूल नहीं है… बाली के भी यही हालात हैं.”

अभी तक नई डेट का एलान नहीं

कोस्टर ने कहा, “केंद्र सरकार अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों के लिए दरवाजे खोलकर पर्यटन को उबारने की योजना (बाली) का समर्थन करती है. हालांकि, इसके लिए सावधानी, समझदारी, जल्दबाजी न करने और सावधानीपूर्वक तैयारी की आवश्यकता है.” उन्होंने विदेशी पर्यटकों की अनुमति को लेकर अबतक कोई नई तारीख नहीं दी है.

बाली में हैं कोरोना वायरस के इतने मामले

बता दें कि बाली से आने और जाने वाली फ्लाइट्स की मात्रा वैश्विक महामारी के दौरान गिर गई, जिससे होटल खाली हो गए और रेस्तरां जीवित रहने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. बाली में 49 मौतें और 4,000 से अधिक कोरोनो वायरस के मामले दर्ज किए गए हैं.

यह भी पढ़ें-

क्या सेल्फी से होगी दिल संबंधी बीमारी की पहचान, शोधकर्ताओं ने किया हैरतअंगेज खुलासा

क्या कैफीन पीना गर्भवती महिलाओं के लिए सुरक्षित है? रिसर्च में हुआ ये खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES