छत्तीसगढ़ की खबरे

अवैध कारोबारियों पर जीपीएम पुलिस की लगातार कार्यवाही Continuous action of GPM police on illegal traders

  • जीएसटी बचाने संदेहास्पद बिल के जरिये किया जा रहा था एल्मुनियम सिल्ली का परिवहन
  • मिनी ट्रक सीजी 31A 2512, एल्मुनियम सिल्ली 458 नग धारा 102 CRPC में जप्त

दीपक कश्यप कि रिपोर्ट गौरेला पेंड्रा मरवाही छत्तीसगढ़

मामला थाना गौरेला का है थाना प्रभारी गौरेला को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि बिलासपुर से एक मिनी ट्रक क्रमांक सीजी 31A 2512 में एलमुनियम की सिल्ली गौरेला लाया जा रहा है जो बर्तन फैक्ट्री में बर्तन बनाने की काम आता है। मिनी ट्रक में लदे सिल्लीयों का कोई वैध दस्तावेज नहीं है।

उक्त सूचना से थाना प्रभारी गौरेला युवराज तिवारी के द्वारा *पुलिस अधीक्षक श्री त्रिलोक बंसल* को अवगत कराया गया पुलिस अधीक्षक जीपीएम के द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती अर्चना झा, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस श्री अशोक वाडेगावकर के मार्गदर्शन में थाना गौरेला एवं साइबर सेल की टीम गठित कर कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया।

थाना प्रभारी गौरेला एवं साइबर सेल की टीम के द्वारा सारबहरा के पास उक्त वाहन को रोक कर चेक किया गया जिस पर 458 नग एलमुनियम की सिल्ली लदा होना पाया गया वाहन चालक से पूछताछ किया गया जो रितेश अग्रवाल के बर्तन फैक्ट्री के लिए एलमुनियम की सिल्ली लाना बताया । ट्रक में लदे सिल्ली के संबंध में कागजात मांगे जाने पर वाहन चालक के द्वारा दो बिल प्रस्तुत किया गया जिसमे सिल्ली की कीमत में काफी अंतर पाया गया जो प्रथम दृष्टया जीएसटी बचाने का मामला पाए जाने से मिनी ट्रक सीजी 31A 2512 एवं 458 नग कुल 2030 किलोग्राम एल्मुनियम सिल्ली , बिल आदि धारा 102 CRPC में जप्त कर थाना गौरेला द्वारा जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button