टॉप न्यूज़

कांग्रेस नेता ने गोली मारकर पत्नी को मौत के घाट उतारा, आरोपी फरार

भोपाल : मध्य प्रदेश से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहां कांग्रेस नेता ने अपनी पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। यह पूरा मामला ग्वालियर जिले का है।

जानकारी के मुताबिक, आरोप है कि रविवार की रात ढाई बजे ऋषभ भदौरिया ने अपनी पत्नी भावना भदौरिया को गोली मार दी। इस हत्या के बाद ऋषभ भदौरिया वहां से फरार हो गये। इस घटना के बाद उनके बच्चे दहशत में हैं। ऋषभ भदौरिया शहर के थाटीपुर स्थित दर्पण कॉलोनी में अपनी पत्नी भावना और अपने 2 बच्चों के साथ रहते हैं। देर रात कांग्रेस नेता का अपनी पत्नी के साथ किसी बात पर विवाद हो गया। इसके बाद नाराज ऋषभ ने अपनी पत्नी को गोली मार दी।

ऋषभ भदौरिया कांग्रेस के पूर्व जिला प्रवक्ता भी रहे हैं। जिस वक्त उन्होंने अपनी पत्नी को गोली मारी उस वक्त उनके दोनों बच्चे भी वहां सो रहे थे। गोली की आवाज सुनकर बच्चों की नींद खुल गई और वो सहम गये। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता के घर के पास ही उनके पिता और परिवार के कुछ अन्य सदस्य भी रहते हैं।

गोली चलने की आवाज सुनकर वे लोग भी घटनास्थल पहुंचे। और तत्काल पुलिस को इस घटना की सूचना दी थी। फिलहाल पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

बता दें कि ऋषभ भदौरिया के खिलाफ साल 2020 में जिला बदर की कार्रवाई का नोटिस भी जारी किया गया था। आरोपी भदौरिया पर लूट और 4 हत्याओं का पहले से ही केस भी दर्ज है।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Back to top button