टॉप न्यूज़

राज्य में जल्द मुख्यमंत्री बदला जाए, नहीं तो पंजाब जैसा हाल होगा: सचिन पायलट Change the Chief Minister in the state soon, otherwise it will be like Punjab: Sachin Pilot

राजस्‍थान कांग्रेस में लंबे समय से चल रही कलह शांत होने का नाम ही नहीं ले रही है। पार्टी नेता सीएम गहलोत और सचिन पायलट दो खेमों में बटे नजर आ रहे हैं। वहीं राजस्‍थान विधानसभा चुनाव 2023 भी होने हैं ऐसे में इस समय राजस्‍थान में अंतरकलह राजस्‍थान में भी पंजाब जैसा हाल कांग्रेस का कर सकती है। ऐसी ही दो टूक बात या कहें चेतावनी राजस्‍थान कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व उपमुख्‍यमंत्री ने कांग्रेस के आलाकमान को दी है।

जानिए क्या बोले पायलट

आपको बताते चलें कि, हाल ही में सचिन पायलट ने कड़ी चेतावनी में कहा कि, राजस्थान में जल्द से जल्द मुख्यमंत्री बदला जाए, नहीं तो पंजाब जैसा हाल होगा। बताते चलें कि, सीएम के तौर पर गहलोत सरकार चल रही है तो वही पायलट के हाथों उप मुख्यमंत्री का प्रभार है।

आलाकमान से बातचीत में कही बात

आपको बताते चलें कि, सचिन पायलट ने पिछले दिनों सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की थी। मुलाकात में पायलट ने कहा कि अगर कांग्रेस को राजस्थान में वापसी करनी है, तो मुख्यमंत्री बदलना होगा। वहीं पर राजस्थान की स्थिति को पंजाब की तरह बताया है।

Related Articles

Back to top button