टॉप न्यूज़

CG-NEWS : बलि देने को लेकर दो गुटों में बवाल, जमकर चले लाठी-डंडे, कई लोग हुए घायल CG-NEWS: Ruckus between two groups over sacrifice, sticks and sticks fiercely, many people were injured

बालोदः जिले के मंचुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम तुएगोंदी में दो पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी और लाठीठंडे से मारपीट की घटना हुई है। घटना में लगभग आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं, जिसमें कुछ लोग अस्पताल में भर्ती हैं। साथ ही कुछ लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बता दें कि, मामला जिले के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल जामड़ी पाठ पाटेश्वर धाम मंदिर से जुड़ा है। जानकारी के अनुसार रविवार को पाटेश्वर धाम मंदिर के पहाड़ी वाले मंदिर में तुएगोंदी गांव के कुछ ग्रामीण और अन्य लोग पहुंचकर बकरा और मुर्गियों की बलि देकर वापस लौट गए। इसकी जानकारी हिंदू धर्म से जुड़े लोगों को होने पर अलग-अलग क्षेत्र के लोग गांव तुएगोंदी पहुंच गए। जहां दोनों पक्षों के बीच वाद-विवाद हुआ और मामला बढ़कर पत्थरबाजी से लेकर लाठी डंडे पर पहुंच गया।

मामले को देखते हुए जिले के पुलिस अधिकारी के अलावा मंचुआ थाना सहित आसपास थाने की पुलिस अधिकारी और बल मौके पर पहुंचकर मामले को नियंत्रित किया। वहीं मारपीट में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तनाव की स्थिति को देखते हुए रविवार से गांव में पुलिस बल तैनात किए गए हैं। वही मामले की गंभीरता को देखते हुए जिले के कलेक्टर, दुर्ग रेंज आईजी और पुलिस अधीक्षक बालोद डौंडीलोहारा थाने में देर रात तक मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button