टॉप न्यूज़

CG NEWS : पैरोल पर छूटा हत्या का आरोपी फरार, पुलिस मामले की जांच में जुटी

दुर्ग। केंद्रीय जेल दुर्ग से पैरोल पर गया हत्या का अपराधी फरार हो गया है। तय अवधि से 4 दिन बाद तक जब अपराधी ने आमद नहीं दी तो जेल अधीक्षक ने पद्मनाभपुर चौकी में मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामला दर्ज कर कैदी की तलाश में जुट गई है।

पद्मनाभपुर चौकी पुलिस ने बताया कि नहुष भारती हत्या और बलवा के अपराध में केंद्रीय जेल दुर्ग का सजायाफ्ता कैदी था। न्यायालय से उसे आजीवन कारावास की सजा मुकर्रर की गई थी। अपने कारावास के दौरान ही नहुष ने न्यायालय में 18 दिन के पैरोल की अपील की थी। न्यायालय ने उसकी अर्जी स्वीकार कर ली थी। इस पर नहुष 20 मई को दुर्ग जेल से पैरोल पर बाहर आया था। पैरोल अवधि के अनुसार उसे 7 जून शाम 5 बजे तक केंद्रीय जेल बिलासपुर पहुंचना था। चार दिन बीत जाने के बाद भी जब कैदी ने जेल में अपनी आमद नहीं दी को जेल अधीक्षक ने उसकी खोज खबर ली। उसका कहीं पता न चलने पर उन्होंने नहुष के फरार होने की शिकायत पद्मनाभ पुर चौकी में दर्ज कराई है।

प्रशिक्षु आईपीएस वैभव बैंकर ने बताया कि केंद्रीय जेल दी गई शिकायत के आधार पर कैदी के फरार होने की शिकायत दर्ज कर ली गई है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम तैयार की गई है। पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई करके कैदी का पता लगा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल दाखिल किया जाएगा।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles