छत्तीसगढ़ की खबरे

CG-NEWS : बारात में नाचने के दौरान विवाद, युवकों ने बारात में आए युवक को मार-मार कर उतारा मौत के घाट CG-NEWS: Controversy while dancing in the procession, youths beat up the young man who came in the procession to death

महासमुंद: इन दिनों शादी विवाह का सीजन चल रहा है, शादी का सीजन में अक्सर खुशियों के साथ विवाद भी नजर आते ही रहते हैं, और इसी बीच सरायपाली थाना क्षेत्र से एक खबर सामने निकल कर आ रही है जहां बराती में नाचने के दौरान विवाद हो गया,और विवाद बढ़ते बढ़ते हत्या तक जा पहुंची।

मिली जानकारी के मुताबिक़, मामला सरायपाली थाना क्षजत्र के छिबर्रा गांव की है जहां लमकेनी निवासी दूल्हा आशीष साहू की बारात पहुंची थी, विवाह समारोह में सभी बाराती नाचने लगे। इसी दौरान गांव के तीन युवक का बारात में आये युवक राजकुमार सिदार के साथ विवाद हो गया और दोनों के बीच बहसा बहसी होने लगी।

देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई जिसमें तीन युवकों ने राजकुमार सिदार को क्रिकेट बैट, लाठी डंडों से बुरी तरह से मार दिया।जिसके पश्चात राजकुमार सर से खून निकलने लगी और मौके पर ही मौत हो गई। तीनों आरोपियों की पहचान होने पर सरायपाली थाना प्रभारी आशीष वासनिक ने तत्काल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एक आरोपी मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस फरार आरोपी को तलाश रही है।

Related Articles

Back to top button