छत्तीसगढ़ की खबरे

Cg News : निलंबित IPS जीपी सिंह मामले में सहयोगी उद्योगपति गिरफ्तार , जाने क्या है मामला

भिलाई : सुपेला पुलिस ने निलंबित आईपीएस जीपी सिंह के मामले में उनके सहयोगी उद्योगपति रणजीत सिंह सैनी को वैशालीनगर गिरफ्तार किया। उसे रिमांड पर जेल भी भेज दिया गया।

आपको बता दे रणजीत पर कैमिकल फैक्ट्री संचालक कमल सेन की पत्नी से एक केस में धाराएं कम करने और चालान पेश करने के एवज में 20 लाख रुपए वसूली का आरोप है। शिकायत के बाद सुपेला पुलिस 28 जुलाई 2021 को कमल सेन की शिकायत पर आईपीएस जीपी सिंह और रणजीत सिंह के खिलाफ धारा 388, 506 और 34 के तहत केस दर्ज किया है।

इस तरह किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक शनिवार को रणजीत के मोबाइल की लोकेशन वैशाली नगर में मिली। वह अपने रिश्तेदार के घर पहुंचा हुआ था। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि कमल सूर्या विहार स्मृतिनगर ( smriti nagar) रहते हैं। कमल ने वर्ष 2007 में हथखोज में श्याम कैमिकल नाम से व्यवसाय शुरू किया। वर्ष फैक्ट्री में छत्तीसगढ़ पुलिस ने दबिश दी। कमल और फैक्ट्री के कर्मचारी प्रकाश चक्रधारी और भेग सिंह पुलिस महासमुंद ले गई। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।



Post Views:
4

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Back to top button