टॉप न्यूज़

CG : एकतरफा प्यार में छात्रा की हत्या, सनकी आशिक ने कुल्हाड़ी से काट दिया गला

बालोद : जिले से इस वक्त की बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. एक सनकी आशिक ने ट्यूशन के लिए निकली नाबालिग छात्रा की टंगिए से हत्या कर दी. इस कत्ल से इलाके में सनसनी फैल गई है.

दरअसल, सुबह-सुबह खून से लथपथ छात्रा की लाश मिली है. शव के पास खून से सनी टंगिया भी मिली है. प्रेम प्रसंग के कारण हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. आरोपी ने छात्रा की गर्दन पर टंगिया से वार कर हत्या की है.

मिली जानकारी के मुताबिक साकरा गांव के पास हत्या हुई है. बरही गांव में रहने वाला रवि निषाद ने भूमिका कोसरे को धारदार हथियार से मार दिया. सूचना पर पुलिस मौके पर उपस्थित थे बॉडी को पीएम के लिए रवाना किया गया है.

मामले में एएसपी प्रज्ञा मेश्राम ने बताया कि एकतरफा प्रेम प्रसंग का मामला है. बहुत लंबे समय से ये लड़की को परेशान कर रहा था. आज ट्यूशन के लिए जाते वक्त इसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी को पकड़ लिया गया है. आगे की विवेचना जारी है. गांव में शांति व्यवस्था कायम है.

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button