टॉप न्यूज़

Cg Crime News : पूर्व प्रेमी ने काटा युवती का गला, शादी के लिए बना रहा था दबाव

अंबिकापुर : अम्बिकापुर शहर के मणिपुर चौकी क्षेत्र के दर्रीपारा में एक युवती का गला काटने का मामला सामने आया है. घायल युवती को मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर में लाकर भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है.

जानकारी के अनुसार, युवती का पूर्व प्रेमी ने शादी के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन युवती के इंकार करने पर युवक ने धारदार हथियार से गले पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना की जानकारी लगते ही मणिपुरी चौकी प्रभारी सरफराज फिरदौसी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए. मणिपुर चौकी प्रभारी ने बताया कि घायल युवती का बयान लिया गया है. वहीं डॉक्टरों के अनुसार युवती की स्थिति खतरे से बाहर है.

बताया गया कि आरोपी और युवती साथ में काम करते थे. इस दौरान दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया था. आरोपी युवक और युवती मणिपुर चौकी क्षेत्र के एक सुनसान जगह पर मिलने पहुंचे थे, जहां युवक ने युवती पर शादी करने का दबाव बनाने लगा. युवती के इंकार करने पर धारदार हथियार से गले पर वार कर मौके से फरार हो गया. आनन-फानन में घायल युवती को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया. घटना की जानकारी लगते ही मणिपुर पुलिस मौके पर पहुंच कर आगे की जांच में जुट गई, और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles