टॉप न्यूज़

CG -Crime : राजधानी में युवक की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंकी लाश, आत्महत्या का रूप देने



0



0


Read Time:2 Minute, 18 Second

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में घटनाएं थमने नाम नहीं ले रही है । लूटपाट, हत्या, चोरी की खबरें लगातार सामने आ रही है । ताजा मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र से आया है, जहाँ एक युवक की हत्या कर दी गई और लाश के टुकड़ो को रेलवे ट्रैक में फेंक दिया गया । रायपुर के गुढ़ियारी इलाके में रोंगटे खड़े कर देने वाला खूनी खेल देखने को मिला है। क्षेत्र में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। और रेलवे ट्रैक पर युवक की अलग-अलग टुकड़े में लाश बरामद हुई है। यह पूरा मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार चोरी के मोबाइल के बंटवारे को लेकर हुए विवाद में युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई और रेलवे ट्रैक पर डालकर हादसे का रूप देने की कोशिश की गई। मृत युवक का नाम विषेक शेन्द्रे बताया जा रहा है। वहीं इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि शनिवार रात में मृतक विकेश के साथ गुढ़ियारी इलाके के आदतन तीन चोरों को देखा गया था।इसके आधार पर पुलिस ने सबसे पहले एक नाबालिग को उसके घर से उठाया।उसकी निशानदेही पर दौलत निर्मलकर (19) को पकड़ा गया। पूछताछ में दोनों ने एक और साथी गोल्डन उर्फ हनी (18) के साथ मिलकर पैसे के बंटवारे को लेकर हुए विवाद के दौरान विषेक शेंद्रे की चाकू से गोदकर हत्या की थी। हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने रामनगर रेलवे ट्रैक पर रात में ही डाल दिया था।बाद में ट्रेन गुजरने से उसका शव कई टुकड़ों में कट गया।


Happy


Happy




0 %


Sad


Sad



0 %


Excited


Excited



0 %


Sleepy


Sleepy




0 %


Angry

Angry



0 %


Surprise

Surprise



0 %



Post Views:
8

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button