टॉप न्यूज़

मुख्यमंत्री के भाई के ठिकानों पर CBI ने मारा छापा

नई दिल्ली : केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने राजस्थान के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक गहलोत के भाई अग्रसेन गहलोत के आवास पर भ्रष्टाचार के एक मामले में छापेमारी की। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अन्य स्थानों पर भी छापेमारी की जा रही है। केंद्रीय जांच एजेंसी द्वारा भ्रष्टाचार का एक नया मामला दर्ज किए जाने के बाद यह छापेमारी की रही है।

कांग्रेस ने अग्रसेन गहलोत के आवास पर सीबीआई की छापेमारी को लेकर शुक्रवार को नरेंद्र मोदी नीत केंद्र सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि यह प्रतिशोध की राजनीति है। पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने यह दावा भी किया कि मुख्यमंत्री गहलोत ने राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ को लेकर दिल्ली में हुए विरोध प्रदर्शनों में अग्रिम भूमिका निभाई थी जिस कारण सरकार ने छापेमारी का यह कदम उठाया है।

उन्होंने ट्वीट किया, यह पूरी तरह से प्रतिशोध की राजनीति है। अशोक गहलोत दिल्ली में तीन दोनों तक हुए विरोध प्रदर्शन में अग्रिम पंक्ति में थे और इसी को लेकर मोदी सरकार की यह निर्लज्ज प्रतिक्रिया आई है।

रमेश ने जोर दिया, हम खामोश नहीं होंगे। उल्लेखनीय है कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक गहलोत के भाई अग्रसेन गहलोत के आवास पर भ्रष्टाचार के एक मामले को लेकर छापेमारी की।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles