बीएसएनएल यूजर्स को सिर्फ 48 रुपये में मिलेगी 30 दिन की वैलिडिटी! जियो-एयरटेल…

Prakash Gupta
2 Min Read

बीएसएनएल रिचार्ज: राज्य के स्वामित्व वाली टेलीकॉम ऑपरेटर भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में आप अपने एक्स्ट्रा सिम कार्ड को बंद होने से बचा सकते हैं। यह प्लान उन यूजर्स के लिए है जो दो सिम कार्ड इस्तेमाल करते हैं और दूसरे सिम कार्ड पर ही बात करते हैं।

ऐसे में अगर आपके पास दो सिम कार्ड हैं तो यह खबर आपके लिए है। बीएसएनएल आपको 48 रुपये के रिचार्ज में 30 दिन की वैलिडिटी दे रहा है। यहां जानें इस प्लान के फायदे।

इस प्लान का नाम कॉम्बो 48 है। भारत सरकार द्वारा संचालित कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए कई सुविधाजनक और किफायती प्लान दिए हैं। 48 रुपये के इस पैक को रिचार्ज करने पर आपको मुख्य खाते में 10 रुपये का बैलेंस मिलेगा।

आप इस बैलेंस का उपयोग अन्य नंबरों पर कॉल करने के लिए कर सकते हैं। ध्यान दें कि इस प्लान के तहत फ्री कॉलिंग नहीं मिलती है। यूजर को ऑन-नेट और ऑफ-नेट दोनों के लिए 20 पैसे प्रति मिनट का भुगतान करना होगा।

कॉम्बो 48 में क्या उपलब्ध है?

बीएसएनएल का कॉम्बो 48 प्लान काफी वैलिडिटी देता है, लेकिन इसमें इंटरनेट और एसएमएस की सुविधा नहीं है। इस प्लान की एक सीमा यह है कि आप इसे तभी चुन सकते हैं या रिचार्ज करवा सकते हैं, जब आपके पास पहले से कोई प्रीपेड प्लान हो। इसका मतलब है कि आपको इसे समाप्त होने से पहले रिचार्ज करना होगा। फिर आपको 30 दिन की और वैलिडिटी दी जाएगी.

Share This Article