बीएसएनएल ग्राहक 1 साल के लिए 800 रुपये से कम में मोबाइल फोन खरीद सकेंगे

Prakash Gupta
2 Min Read

देश में कई टेलीकॉम कंपनियां हैं। इनमें निजी और सार्वजनिक दोनों कंपनियां शामिल हैं। राज्य के स्वामित्व वाली टेलीकॉम ऑपरेटर बीएसएनएल अपने किफायती प्रीपेड प्लान के लिए जानी जाती है। इसके प्लान में ग्राहकों को कम पैसे में ज्यादा वैलिडिटी के अलावा कई सुविधाएं मिलती हैं।

इसी सिलसिले में कंपनी के पास एक ऐसा प्लान है जिसमें आपको करीब एक साल यानी 300 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान की कीमत 797 रुपये है। एक साल की वैलिडिटी को देखते हुए यह काफी कम है, जो ग्राहकों को आकर्षित करने में सफल है। आइए इस स्कीम को समझते हैं.

नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान की कीमत क्या है?

बीएसएनएल के नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान की कीमत की बात करें तो यह प्लान एक साल की वैधता के साथ 800 रुपये से कम कीमत पर लॉन्च किया गया है। रिचार्ज प्लान की कीमत रु। 797. बीएसएनएल का नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान मुफ्त असीमित डेटा, कॉलिंग और एसएमएस लाभ प्रदान करता है। यह प्लान प्रतिदिन 2GB डेटा देता है। एक बार डेटा खत्म हो जाने पर यूजर्स 40kbps की धीमी स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा का आनंद ले सकते हैं।

यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। आपकी जानकारी के लिए बताना जरूरी है कि कंपनी अपने यूजर्स को प्लान के पहले दो महीने (60 दिन) की वैलिडिटी के साथ फ्री कॉलिंग, डेटा और एसएमएस जैसे बेनिफिट्स ऑफर करती है। हालाँकि, यह प्लान 300 दिनों तक एक्टिव रहता है।

Share This Article